ससुराल में नई दुल्हन का धमाकेदार डांस

bang dance of new bride

सोशल मीडिया जैसे प्लेटफार्म पर हर रोज अपने-अपने कला का हुनर दिखाने के लिए लोग, अपने वीडियो अपलोड किया करते है। इन कला में डांस के वीडियो खूब छाए रहते है। जिसमे भाभियों हो या नई नवेली दुल्हन सभी अपने-अपने अंदाज और डांस से यूजर्स का दिल जीत होती रहती है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें ससुराल में नई दुल्हन ने अपने डांस से करोड़ों को अपना दीवाना बना लिया है।

नई दुल्हन में ससुराल में किया धमाकेदार डांस :

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में यह फंक्शन देखेंगे जिस दौरान आसपास कुछ महिलाएं करती हो कर बैठी है। उन्हीं महिलाओं में महिला ढोलक बजा रे तोबा की महिलाएं लोकगीत गा रही हैं। जिस दौरान ऑरेंज कलर का साड़ी पहने हुए पूरे हैवी ज्वेलरी किस के साथ भाभी जी लाल चूड़ी में उन महिलाओं के बीच पहुंचती है।

भाभी जी ने लंबा सा घुंघट निकाल रखा है। चेहरा ऐसे में दिख नहीं रहा है लेकिन हां नई नवेली दुल्हन के तुमको का असर लोगों पर जरूर दिख रहा है। लोकगीत जिसे महिलाएं गाड़ियां बाजार चले जाना प्यारे सजनवा पर इस नई नवेली भाभी का ठुमका और लटका झटका वहा ससुराल में भी सबको हैरान कर दिया है।

देखिए वायरल वीडियो :

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से पसंद किया जा रहा है। जिसमें नई दुल्हन के ठुमके और लटके झटके सबको पसंद रही हैं भाभी शिकायत डांस वीडियो youtube अकाउंट अजय कैसेट पर शेयर किया गया है। जिसे 21 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है।श्र इस वक्त प्रतिक वजह नहीं नवेली दुल्हन के डांस के तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top