छत पर भाभी जी ने लगाए करारे ठुमके वायरल हुआ वीडियो

Sister-in-law danced on the terrace

आजकल तो शॉट वीडियो और रील का जैसे दौर चला है। वैसे वैसे लोग अपनी वीडियो बनाना और शेयर करना पसंद भी खूब करने लगे है। आजकल के लड़के लड़कियां भी अपने हुनर से जुड़े हुए वीडियो बनाते और शेयर करते है। जिनमें सबसे ज्यादा डांस के वीडियो देखने को मिलते है। इन डांस वीडियो में भाभी अभी अपने डांस से जुड़े हुए वीडियो बनाते हैं और शेयर करती हैं। जिनके डांस का अंदाज बेहद ही कमाल का होता है।

ऐसे में लोग भाभियों के डांस को भी देखना खूब पसंद करते हैं, जैसा कि यह वीडियो जिसमें एक भाभी जी ने अपनी छत पर, ऐसा ठुमका लगाया कि उनके डांस को देखकर ही आप हिल जाएंगे।

छत पर भाभी जी ने भोजपुरी गाने पर लगाए करारे ठुमके

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है महरूम कलर का साड़ी पहने हुए भाभी जी छत पर है। जिन्होंने लंबा सा घूंघट निकाले है। लेकिन यह भाभी जी भोजपुरी गाने पर अपनी कमर के ऐसे झन्नाटेदार झुमके लगा रही हैं कि आप खुद भी हिल जाएंगे और आपका दिमाग चकरा जाएगा।

बिना चेहरा दिखाए भाभी जी की एनर्जी और उनके डांस ने लोगों का दिल जीत लिया है। भाभी जी के ठुमको के साथ आप देख सकते है वह फ्रिल साड़ी में जब छत पर भोजपुरी गाने पर जोरदार पतली कमर से ठुमको का आगाज करती है तो उसे देखकर नजरें भी वैसे ही घूमने लगती हैं। जैसे भाभी जी के कमर के ठुमके घूम रहे है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर भी भाभी जी का यह डांस वीडियो खूब तेजी से देखा जा रहा है और पसंद करने के साथ ही, इनके डांस की तारीफ की जा रही है। भाभी जी का यह डांस वीडियो यूट्यूब प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है। जिसे तेजी से देख रहे है लोग और भाभी के लटके झटके की भी तारीफ कर रहे है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top