हाथों में कलीरे बांधें नई दुल्हन ने ससुराल में बिखेरा डांस का जलवा

The new bride spread dance in her in-laws house

इंटरनेट के कुछ ऐसे प्लेटफार्म है, जहां पर कुछ ऐसे भी वीडियो देखने को मिल जाते है। जो सबको चौंका देते हैं। होते तो बड़े खूबसूरत है लेकिन कुछ ऐसी खास बात होती है, जो हो हैरान करती है। जैसा कि यह वीडियो जिसमें एक नई नवेली दुल्हन, जब ससुराल में डांस करती है, तो लोग हैरान रह जाते है‌। ससुराल में पहली बार पहुंचने पर जहां दुल्हन संकोच करती हैं और सहमी रहती हैं वही यह नई दुल्हन अपने लटको झटको से ससुराल में ही सबको हिला दिया।

ससुराल में नई दुल्हन का जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कुछ औरतें ढोलक बजा रहे हैं और मजीरे बजाते हुए, कुछ महिलाएं नजर आ रही है। महिलाएं और बच्चों की इस भीड़ में कुछ महिलाएं तालियां बजाते हुए गाना गा रही है। कुछ लोग तो बैठकर आनंद ले रहे हैं। गाने पर ससुराल में पहुंची नई दुल्हन लहंगा पहनकर लंबा घूंघट निकाले, भारी-भरकम गानों के साथ जब लोकगीत पर ठुमके लगाना शुरु करती है तो वहां बैठी महिलाएं भी चौंक जाती है।

इप देख सकते हैं नई दुल्हन के हाथों में कलीरे मेहंदी सब दिख रहे है जहां लोग सोचे कि यह नई दुल्हन संकोच करेगी। लेकिन बिल्कुल नहीं नई दुल्हन अपने डांस का ऐसा जोरदार तड़का दिया कि लोग देखते रह गए। आप देख सकते हैं और लोगों के हाथ में मोबाइल है जो इन के डांस के वीडियो भी बना रहे हैं।

सोशल मीडिया पर भी छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो तेजी से छाया हुआ है। जिसमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिला। नई बहू का ऐसा डांस हर किसी को पसंद आ रहा है और उनके लटके झटकों ने लोगों का ध्यान भी खींच लिया है। इस कमाल के डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिस पर तेजी से प्रतिक्रियाएं आने के साथ ही लोग इस वीडियो को लाइक कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top