बुंदेली डांस कर भाभियों ने जीता सबका दिल, वायरल हो रहा वीडियो

Sister-in-law won everyone's heart by doing Bundeli dance

शादी में अगर डांस नहीं होता है तो लोगों को बोरिंग सा शादी समारोह लगता है। जिस तरह से डांस का क्रेज लोगों में बढ़ता जा रहा है। ऐसे में शादी का भी रूप बदलता जा रहा है और शादियों के फंक्शन में डांस और संगीत का एक अलग ही महत्व होता जा रहा है। आपके एक से बढ़कर एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर देखते होंगे। जिनमें से शादी समारोह में हुए डांस के वीडियो भी बहुत शामिल होते हैं।

बुंदेली डांस कर भाभियों ने जीता सबका दिल

आजकल के शादी में डांस के लिए तो पहले से ही प्रैक्टिस करते रहते हैं कुछ लोग हैं जो ग्रुप में बनाकर डांस करते हैं तो कुछ लोग अकेले ही स्टेज पर जब आते हैं तो समा बांध देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है यहां शादी समारोह में इस लड़की ने अपने डांस से वहां का पूरा समा बांध दिया और लोग 1 टक उसे देखते रह गए।

सोशल मीडिया पर भी एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप देखेंगे कि गांव में ढेर सारे लोग इकट्ठा है और वहां पर ढोल नगाड़े बज रहे हैं। उस ढोल नगाड़े पर दो भाभी जी ने लहंगे में जो ठुमका लगाया। वहां मौजूद लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ गई ।आप देखेंगे दो भाभियों ढोल नगाड़े पर गजब का डांस कर रही है। उनका कमर ऐसे लचक रहा है जैसे तेज हवाएं चल रही हैं।

बुंदेली इस डांस में आप भाभियों का जो धमाल है। उसे देखकर हैरान हो जाएंगे। इन भाइयों ने बुंदेली डांस के जरिए जिस तरह से लोगों का मनोरंजन किया है। उसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। भाभी जी के इस बुंदेली डांस का वीडियो यूट्यूब अकाउंट mm.kurmi Indian dancer and comedian नाम के चैनल पर देख सकते हैं। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top