सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर कपिल ने कह दी इतनी बड़ी बात…

Kapil said such a big deal on the murder of Sidhu Musewala

कभी-कभी कुछ खबरें ऐसी होती हैं। जिन पर यकीन करना मुश्किल होता है लेकिन वह खबर इतनी शॉकिंग होती है कि उसे जानकर हैरानी बेहद ज्यादा होती है। ऐसा ही एक खबर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब जोर पकड़ रहा है और वह खबर है। पंजाब के सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर पिछले ही दिनों उन पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला पर जानलेवा हमला हुआ और इस हमले में उनकी जान चली गई।

कपिल ने कह दी इतनी बड़ी बात

हाल ही में पंजाब के मुख्यमंत्री ने उन्हें सिक्योरिटी दी थी क्योंकि उन्हें जान से मारने की धमकी मिली थी, लेकिन जैसे ही पंजाब के मुख्यमंत्री ने उनकी सिक्योरिटी को हटाया, वह हमलावर के निशाने पर आ गए। और उनकी हत्या कर दी गई। खबरों के अनुसार वो अपनी गाड़ी से कहीं जा रहे होते हैं। तभी अचानक से एक बाइक सवार युवक आता है और उनकी गाड़ी पर ताबड़तोड़ हमला कर देता है।

गोलियों के ताबड़तोड़ हमले में सिद्धू गोलियों के शिकार हो जाते हैं और उनकी मृत्यु हो जाती है। इस खबर ने पंजाब के बॉलीवुड ही नहीं पूरी फिल्म इंडस्ट्रीज को हिला कर रख दी है और किसी को भी इस पर यकीन नहीं हो पा रहा है।

इस खबर के बाद पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्रीज को हैरानी हो रही है। सभी ने हैरानी जताते हुए, यही कहा कि ऐसा ही दर्दनाक मौत ऐसे इंसान को मिल सकती है। इस खबर को सुनते ही कपिल शर्मा ने ट्वीट किया और कहा कि वह भी हैरान कर देने वाला यह खबर सिद्धू एक बेहद ही प्रतिभावान सिंगर होने के साथ ही एक अच्छे व्यक्तित्व के इंसान थे। ऐसे में उनकी इस बुरी तरीके से हत्या बेहद ही दुखद है। यही नहीं विशाल डडलानी के अलावा और बड़े सिंगर और बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां इनके इस दर्दनाक हत्या पर आश्चर्य जताते हुए कहा कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं होना चाहिए था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top