बाज के हमले से परेशान सांप ने जब दिखाया अपना रूप बाज भी हुआ बेहाल

Babita ji showed her new look

सांपों की अगर बात आती है तो रोंगटे खड़े हो जाते हैं। इन्हें सांपों के वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल होते हैं। दरअसल सांपों के वीडियो देखने में लोगों को ज्यादा दिलचस्पी होती है और अगर यह सब किसी से लड़ते भिड़ते दिख जाए तो फिर वीडियो और भी रोचक हो जाता है। सांप के अलावा एक और शिकारी पक्षी है जिसका सांप से बिल्कुल भी नहीं बनता है और वह भी पलक झपकते ही पक्षियों का शिकार कर लेता है। बाज उड़ने में बेहद तेज और इसकी नजरे भी उड़ते वक्त अपने शिकारी पर ध्यान लगा देते हैं। यह मांसाहारी और शाकाहारी दोनों होते हैं लेकिन अपने भयानक स्वरूप से जब शिकार करते हैं तो वह भी बेहद अनोखा और दिलचस्प होता है। दरअसल उड़ते हुए ही अपने शिकारी का शिकार करने में माहिर होते हैं। वीडियो एक वायरल हुआ है जिसमें सांप और बाज के बीच के फाइट को दिखाया गया है।

वायरल वीडियो में देखेंगे एक बाज जो बहुत तेज से आसमान से नीचे आ रहा है और सांप को अपने नुकीले पंजे में जकड़ लेता है। सांप छटपटाते हुए उसके चंगुल से बाहर निकल जाता है और गुस्से में फन फैलाकर बाज पर हमला कर देता है लेकिन शायद सांप ने भूल कर दी। बाज पर हमला करको, बाज को यह बिल्कुल पसंद नहीं आया कि सांप ने उस पर हमला कर दियि। बाज अपने चोंच में लेकर उसे लगा काटने लहूलुहान हो गया सांप और पंजों में पकड़ कर उसे आसमान में उड़ गया बाज, सांप किसी पेड़ पर जाकर बैठ सांप को काटकर उसे चिथड़े कर दिए।

सोशल मीडिया पर बाज और सांप का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। जिसे 40 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और 75 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक करने के साथ ही इस वीडियो को देखकर हैरानी जताते हुए। इस पर अपने कमेंट दिए हैं जो यूट्यूब पर Top Curioso नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top