सोशल मीडिया पर जब सोनम कपूर ने दिखाया प्रेगनेंसी का अवतार, वीडियो वायरल

Sonam Kapoor showed the avatar of pregnancySonam Kapoor showed the avatar of pregnancy

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती और अपने अभिनय की बदौलत अपना नाम बनाने वाली सोनम कपूर जल्दी मां बनने वाली है, उन्होंने अपने बेबी बंप प्लांट के साथ फोटो शेयर किया है। जिसमें वह अपने पति के साथ नजर आ रहे हैं। जाहिर सी बात है सोनम कपूर इस समय को खूब इंजॉय करने के साथ एक्साइटिड भी होंगी। सोनम और आनंद जल्दी नए मेहमान का स्वागत करने वाले हैं। हाल ही में सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा के साथ बेबी बंप प्लांट के साथ कुछ फोटो शूट करवाए हैं। जिसे सोनम कपूर ने अपने फ्रेंड्स के लिए शेयर भी किया। इस तस्वीर के सामने आते ही हर कोई उनके प्रेग्नेंट ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में चर्चा कर रहा है।

फोटो को देखकर यह तो साफ जाहिर हो जाता है कि सोनम कपूर ने प्रेगनेंसी के दौरान काफी अच्छी खासी वेट गेन कर ली है। उनकी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और इन तस्वीरों के सामने आने के बाद उनके फैंस उन्हें बधाई लगातार दे रहे हैं।

सोनम कपूर ने इस फोटोशूट के पहले अपनी प्रेगनेंसी से जुड़े कुछ फोटो अपने फैंस के लिए शेयर किया था। जिससे यह साफ हो गया था कि सोनम प्रेग्नेंट है और इन दिनों वह फिल्मों से दूरी बनाकर अपनी प्रेगनेंसी टाइम को इंजॉय कर रही हैं।

सोनम की इन तस्वीरों के बाद उनके फैंस ने उनकी जमकर तारीफ भी की है। फोटो को सोनम कपूर ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- आपके साथ बहुत एक्साइटेड हूं। हर दिन बहुत फिनॉमिना है। इसके अलावा सोनम ने अपने कुछ फोटो भी शेयर किए। जिसमें बेबी बंप साफ नजर आ रहा है और यह फोटोज आनंद आहूजा के बर्थडे वाले दिन शेयर किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top