काला चश्मा गाने पर विदेशी लड़कों के ग्रुप ने किया जोशीला डांस

A group of foreign boys performed a passionate dance

बॉलीवुड के गानों के दीवाने केवल भारत में ही नहीं विदेशों में भी हैं। बॉलीवुड के गानों के बोल भले विदेशों में ना समझ में आया,‌लेकिन उनके धुन ऐसे होते हैं कि उन्हें भी थिरकने पर मजबूर कर देते हैं। ऐसा ही कैटरीना कैफ का एक गाना है काला चश्मा। जिसकी म्यूजिक इतनी धाकड़ थी कि इस पर कैटरीना कैफ ने भी शानदार डांस किया था और इसके धून ने लोगों पर अपना खूब जादू चलाया।

कैटरीना कैफ के गाने पर डांस वीडियो वायरल

जिस तरह से कैटरीना ने आंखों पर काला चश्मा लगाकर शानदार डांस किया था। ऐसे ही इस गाने पर एक वीडियो सामने आया है। जिसमें विदेशी लड़कों का एक झुंड कैटरीना कैफ के गाने पर जबरदस्त डांस करता दिखाई दे रहा है। जिसे नॉरवे डांस क्रू बताया जा रहा है। इस गाने के बजते ही लड़कों में अजीब सी जोश आती है और शोर मचाते हुए इस पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। लड़कों का डांस स्टेप देखकर आप समझ सकते हैं कि इन्होंने जरूर कटरीना कैफ को डांस करते हुए फिल्म में देखा है।

वायरल हो रहा है वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yasin Tatby (@yasintatby)

सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा। जिसे 7 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह आंकड़ा काफी तेजी से बढ़ रहा है। इस पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं भी आ रही है। एक यूजर ने लिखा है यह लोग कैटरीना की शादी का ही जश्न मना रहे हैं, दूसरे लूजर में लिखा विदेशी भी कैटरीना कैफ के प्रशंसक हैं। ऐसे ही कमेंट के अलावा लोग लड़कों के इस डांस की तारीफ कर रहे हैं। जो इंजॉय करते हुए फुल मस्ती में डांस कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top