मोनालिसा के से*क्सी ड्रेस में सोशल मीडिया की बढ़ाई गर्मी, यूजर्स हुई दीवाने

From Monalisa*

भोजपुरी इंडस्ट्रीज की हॉट अदाकारा मोनालिसा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस हैं । जो अपने फैंस के दिलों पर बिजलियां गिराती रहती हैं। अपने हुस्न के जलवे और अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत लेने वाली मोनालिसा के आए दिन फोटो और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर होते रहते हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मोनालिसा का इन दिनों एक लेटेस्ट फोटो वायरल हो रहा है।जिसमें उनके हॉट और से*क्सी कपड़ों में इंटरनेट पर गर्मी बढ़ा दी है।

लेटेस्ट वायरल फोटो में आप देखेंगे मोनालिसा ने फ्लोरल प्रिंटेड वन पीस ड्रेस पहनी है। जिसमें वह बेहद ही से*क्सी लग रही हैं। ऊपर से उनकी अदाएं वह जलवा बिखेर रहे, जिसे यूजर संभाल नहीं पा रहे हैं। अपनी आकर्षक बॉडी और अपने हॉटनेस का तड़का लगाने वाली मोनालिसा अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। उनके फैंस को भी उनके वीडियो फोटो का बेसब्री से इंतजार रहता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

भोजपुरी फिल्मों में अपनी हाफिज का तड़का लगाने के साथ ही मोनालिसा टीवी जगत में अपनी अदाओं से दर्शकों का खूब मनोरंजन करती हैं हालांकि लेटेस्ट फोटो से सोशल मीडिया की गर्मी भले बड़ी हो लेकिन इसके बावजूद उनके चाहने वालों को उनके फोटो और वीडियो का इंतजार रहता है। दिल हार चुके इन यूजर्स का मोनालिसा भी खूब ध्यान रखती हैं और अपने दिलकश अदाओं से उनका मनोरंजन करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top