डांस के बिच में करने लगी ऐसा काम, हंसने लगी महिलाएं; देखे विडिओ—

Started doing such work in the middle of dance

इंटरनेट पर मनचाही वीडियो को देखकर आप अपने मन को आनंदित कर सकते हैं, और कुछ ऐसी चीजें भी सीख सकते हैं जो आपको ना आता हो। सिटी पढ़ने लिखने के अलावा कई सारी ऐसी वीडियो भी सोशल मीडिया पर अवेलेबल है जिसे हम अपनी भाषा में मनोरंजन के विडिओ के नाम से जानते हैं। जी हां दोस्तों आपने सही सुना, हाल ही में सोशल मीडिया पर वीडियो देखने को मिला है। जिसमें डांस करते-करते दो महिलाएं आपस में एक हंसने लगती हैं, वास्तव में यह बातें आश्चर्यजनक है। अब आप भी सोच रहे होंगे कि आखिरकार ऐसा क्या हुआ ? होगा तो आइए देखते हैं..

तो दोस्तों आपको बता दे की वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले तो दो महिलाएं राजस्थानी गाना “रंगीलो मारो ढोलना” गाने पर डांस कर रही हैं। अब आप यह सोच रहे होंगे कि जब यह डांस कर रही है तो आखिरकार ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से दोनों डांस रोककर बीच में ही हंसने लगी।

तो दोस्तों हम आपको बता दें की दरअसल यह महिलाएं राजस्थानी स्टेप्स को फॉलो कर रही थी। परंतु इन लोगों से यह स्टेप नहीं हो पा रहा था। एक महिला तो काफी ठीक ठाक डांस कर रही है लेकिन दूसरे को तो डांस ही नहीं आ रहा है । जिसकी वजह से आगे स्टेप ना करने की वजह से यह दोनों डांस को बीच में ही छोड़कर हंसने लगती हैं। इन महिलाओं की हरकत कैमरे में कैद हो जाती है और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी जाती है । जिसकी वजह से इन दोनों की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top