दो आर्केस्ट्रा डांसर स्टेज पर जुल्फें लहरा कर कर रही हैं धमाकेदार डांस—

orchestra dance video

आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे तरह तरह के इस वीडियो को देखने के बाद, हर कोई अपने टैलेंट को सोशल मीडिया पर शेयर करने से बिल्कुल भी नहीं हिचकी जाता है बल्कि सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर अपनी तारीख को प्रदर्शित भी करता है। ऐसे में ही कुछ ऐसा डांस की वीडियो वायरल हो जाते हैं जिसे हम देखना भी नहीं पसंद करते लेकिन वहीं कुछ लोग दुनिया में ऐसे भरे पड़े हैं कि उन्हें ऐसा ही वीडियो देखना पसंद होता है। और वही लोग ऐसे वीडियोस को प्रोत्साहित करते हैं और वायरल कर देते हैं।

दो आर्केस्ट्रा डांसर की वायरल वीडियो—

हाल ही में जो वीडियो सामने आया है उसमें आप देख सकते हैं कि, दो आर्केस्ट्रा डांसर किस तरह से स्टेज पर परफॉर्म कर रही है, इनका यह परफॉर्मेंस देखने के लिए हजारों की भीड़ इकट्ठा हुई है। और लोग जोश में आकर तालियों से स्वागत कर रहे हैं। भोजपुरी गाने पर अपने डांस से लोगों के दिलों को जीत रही यह दोनों आर्केस्ट्रा डांस से रुकने का नाम ही नहीं ले रही है।

बल्कि भीड़ से तालियों की गड़गड़ाहट इनके मन को और भी बढ़ा रहा है। और भावनाओं में डूबी यह दोनों डांसर झूम झूम कर और अपने बालों को लहरा कर डांस कर रही हैं। हरे रंग की चमकदार चोली और हरे रंग की घाघरा पहने हुए इन दोनों का डांस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। और लोगों के द्वारा इन दोनों डांसर के डांस को काफी पसंद किया जा रहा है। वैसे तो यह वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया गया है परंतु इस समय यह सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर देखने को मिल रहा है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top