देसी भाभी ने जब लचकाया अपना पूरा कमर, फ़िदा हो गए बाराती

Girls did tremendous dance on Bollywood songs

आजकल तो शादी के माहौल में नए-नए कारनामे देखने को मिल जाते हैं । दोस्तों को बता दें कि हाल ही में कुछ ऐसे धमाकेदार वीडियोस सामने आ रहे हैं, जिसे देखते ही आपकी भी हंसी छूट जाएगी । टैलेंट दिखाने के चक्कर में कुछ लोग ऐसा कर जाते हैं जिसकी वजह से उन्हें शर्मिंदगी महसूस करनी पड़ती है। लेकिन एक भाई साहब हैं जिसका डांस तो लोगों को पसंद आ रहा है, लेकिन उन्हें बिल्कुल भी यह अंदाजा नहीं लग रहा है कि उनका वीडियो बनाया जा रहा है और अगर वीडियो बनाया भी जा रहा है तो वह मन मगन होकर डांस कर रहे हैं। उन्हें कोई भी फर्क नहीं पड़ रहा है । लेकिन आसपास खड़े लोग उन्हें देखकर खूब इंजॉय कर रहे हैं।

अंकल जी ने खोया अपना आपा—

शादी विवाह के दिन का समय है और लोग घर में बैंड बाजे और धूमधाम से शादी का जश्न इंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक अंकल जी डांस करते-करते अपने आपा खो बैठे हैं और वह डांस से रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। आपको बता दें की उनके साथ एक आंटी जी भी डांस कर रहे हैं इन दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है।

स्टेज पर लगाया आग—

दोस्तों इतना सब जानने के बाद आपने यह सोच रहे होंगे कि आख़िरकार अंकल जी कौन से गाने पर डांस कर रहे हैं तो दोस्तों हम आपको बता दे की यह अंकल जी भोजपुरी गाना “नदिया बीच नैया डोले” गाने पर डांस कर रहे हैं और लोगों के दिलों को जीत रहे हैं। इनका यह डांस लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि इस वीडियो को लाखों लाइक मिल चुके हैं। एंजॉयमेंट बनाए रखने के लिए इन्हें खूब सारी तारीफ भी मिल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top