इंसान और भैंस के बच्चे में दिखी पक्की दोस्ती, वीडियो देख कर दिल खुश हो जाएगा

बच्चे मन के सच्चे यह दिल के एकदम साफ होते हैं। यह किसी भी जानवर से डरते नहीं है, उन्हें नहीं पता कि कौन सा जानवर उनके लिए हानिकारक सिद्ध होगा। इनके सामने जो भी आया वह उनके लिए खेलने का एक खिलौना साबित हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है। जिसमें एक छोटा बच्चा जिसकी उम्र लगभग 2 से 3 वर्ष की होगी। वह घर के बाहर खड़ी भैंस के बच्चे के पास जाता है और उसे दोनों हाथों से पकड़ कर गले लग कर उसके माथे पर kiss करने लगता है। उस बच्चे का ऐसा प्रेम उस जानवर के प्रति जैसे लग रहा है वह अपने दोस्त से काफी लंबे समय बाद मिल रहा है।

वीडियो में आप देखेंगे बच्चे उस भैंस के बच्चे से बिल्कुल भी नहीं डरता है और उसके सामने जाकर खड़ा होकर उस पर अपना प्यार जताते हुए, उसके सिर को चलाता है और दोनों हाथों से उसके गर्दन को पकड़कर kiss करने लगता है मानो जैसे वह कोई उससे से भी छोटा इंसान का ही बच्चा है। बच्चे का यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स के दिल चुरा ले रहा है। बच्चे का यह प्यार देखकर यूजर्स उसे अपना ढेर सारा आशीर्वाद दे रहे हैं।

इस वीडियो को यूट्यूब पर monos unlimited नाम के पेज से शेयर किया गया है। जिसे 20 लाख लोगों ने देखा है और 10 हजार लोगों ने पसंद किया है। साथ ही लोगों ने अपनी रिएक्शन भी दिए हैं। एक यूजर ने लिखा सच प्यार की कोई परिभाषा नहीं होती है, तो दूसरे यूजर ने लिखा यह सिर्फ बच्चों पर ही परिभाषित होती है कि वही एक ऐसे होते हैं जो बिना किसी लोग के प्यार करते हैं बाकी इंसान तो बिना मतलब के प्यार क्या देखना पसंद ना करें। इसके अलावा बच्चे के लिए लोग हार्ट वाला इमोजी भी शेयर कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top