मां बेटी को जब 200 किलो के अजगर ने घेरा, रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो वायरल

When the 200 kg python surrounded the mother daughter

सोशल मीडिया पपर तरह-तरह के जानवरों के वीडियो आपको देखने को मिल जाएंगे। जानवरों के वीडियो हैरान परेशान करने वाले होते हैं क्योंकि जानवर हम इंसानों के जैसे बिल्कुल भी नहीं होते हैं। इन जानवरों के वीडियो सोशल मीडिया पर लोग देखने के लिए भी हर वक्त रहते हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।‌ जिसमें 1 मां और बेटी मिलकर एक 200 किलो के सांप की खोज की। वायरल वीडियो में आप देखेंगे बेटी कहीं जा रही होती है। तभी रोड पर मिट्टी के नीचे दबा एक सांप होने का उसे एहसास हुआ, फिर क्या पहले तो मां बेटी काफी डर गई। सबको पता है सांप जहरीला होता है ऐसे में डरना लाजमी है।

वह मां बेटी एक व्यक्ति की सहायता से इस जहां की खुदाई करती हैं। खुदाई के बाद करीब 200 किलो एक अजगर सांप वहां देखने को मिलता है। जिसे देखकर महिला बिल्कुल नहीं डरती है। बल्कि बेटी की मदद से 15 फीट गहरे जमीन के अंदर से खींचकर बाहर निकाला। जिसके बाद में एक प्लास्टिक की बोरी में डाला गया। इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स की हालत खराब है।

डरा देने वाले इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है। जिसे देखने वाले हजारों है लेकिन इस पर लोग ज्यादा से ज्यादा प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है वाकई यह महिला तथा उसकी बेटी बहुत बहादुर है दूसरी यूजर ने लिखा लगता है। सांप आज मूड में नहीं था कमेंट बॉक्स में आश्चर्य की इमोजी भी देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top