नहीं देखा होगा शादी के फंक्शन में हरियाणवी गाने पर ऐसा डांस

such dance on haryanvi song in wedding function

आज के समय में सोशल मीडिया जैसे प्लेटफार्म पर लो खूब बिजी रहना चाहते है और इस पर वायरल होकर अपना नाम भी कमाना चाहते है। इसी वजह से आप देख सकते है लोग अपने अपने हुनर का कमाल दिखाते हुए, अपने लाजवाब से वीडियो शेयर करते रहते है। जिसमें डांस के भी वीडियो की भरमार होती है।

यह डांस के वीडियो जो यूजर्स का दिल जीत लेते है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप कुछ लड़कियों को हरियाणवी गाने पर ठुमके लगाते हुए देखेंगे। इन लड़कियों का अंदाज देखकर ही लोग हैरान हो जा रहे है।

हरियाणवी गाने पर लड़कियों का धमाकेदार डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है शादी की पार्टी चल रही है। जहां पर डीजे फ्लोर लगा है और इस डीजे फ्लोर पर 3 लड़कियां डांस करते नजर आ रही है। यह तीनों लड़कियां हरियाणावी गाना “उड़ जाए रे कबूतर” पर जबरदस्त डांस स्टेप्स रही है। तीनों लड़कियों का अंदाज और डांस काफी कमाल का है।

आप देख सकते है तीनों एक दूसरे के साथ अपने डांस मूव्स करती हुई कमाल का डांस कर रही है और अपनी अदाएं दिखाते हुए वहां पार्टी में लोगों का दिल ही जीत रही है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे का यह वीडियो छा चुका है। जिसमें उनकी अदाएं देखी गई तो उनका डांस अंदाज देखने को मिला। कमाल के डांस मूव्स और जबरदस्त एक्सप्रेशन देते हुए जब वो थिरक रही है तो सभी को पसंद आ रहा इन तीनों लड़कियों का डांस, जिसे यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है और लोग इसे देखने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top