लड़की ने हुस्न के साथ दिखाएं हॉट एक्सप्रेशन तो धड़के दिल

Girl show hot expression with beauty

आज के समय में वीडियो देखने वाले खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। दरअसल यह ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है जहां लोग अपने अपने हुनर का कमाल दिखाते रहते है फिर वह हुनर डांस का ही क्यों ना हो। जिसमें अदाएं भी देखने को मिलती है। एक्सप्रेशन भी देखने को मिलता है तो अलग-अलग डांस स्टेप भी देखने को मिलते है। जो कम ही वक्त में दिल भी जीत लेते है।

इन वीडियो में लड़के लड़कियां और भाभी भी इनसे जुड़ी है। सब अपने हुनर का कमाल दिखाकर दिल जीतने का काम करते है। फिलहाल आज हम एक ऐसी लड़की का वीडियो लेकर आए है जिसके एक्सप्रेशन ही आपके दिल को धड़का देंगे।

एक्सप्रेशन दिखाकर दिल को धड़काया लड़की ने

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं। एक लड़की छत पर मौजूद है। जिसने ब्लू कलर की साड़ी पहन रखी है। इस साड़ी में वह लड़की कमाल की लग रही है। खूबसूरत से यह लड़की जब पलट कर बैकग्राउंड में बज रहे म्यूजिक पर अदाएं दिखाकर हुस्न का तड़का लगाती है तो दिल की धड़कन बढ़ जाती है।

आप देख सकते है छत पर मौजूद लड़की ब्लू कलर का साड़ी पहनी है। बालों को खुला छोड़ी है, जहां चारों तरफ हरियाली है। वही कैमरे के सामने जब वह पलट कर अदाओं के साथ बलखाते हुए चलती है, तो दिल की धड़कन बढ़ जाती है और लोगों का ध्यान तेजी से उसकी तरफ खींचा चला जाता है।

सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो धूम मचा रहा है। जिसमें अदाओं का ऐसा अंदाज देखने को मिला जो हर किसी को दीवाना बना दें। यूट्यूब पर Sanchita Bashu नाम के इस वीडियो को 965k लाइक आए है। जिस पर लोगों की प्रतिक्रिया भी आया रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top