घूंघट में देहाती भाभी ने डांस से हिला दिया गांव, वायरल हुआ वीडियो

Rustic sister-in-law in veil shook the village with dance

आज के समय में गांव हो या शहर हर जगह इंटरनेट छाया हुआ है और इंटरनेट के अलग-अलग प्लेटफार्म से लोग जुड़े भी हुए है। जहां उनके मनोरंजन से जुड़े वीडियो देखने को मिलते है। इन्हीं वीडियो के माध्यम से वह अपना मनोरंजन करते है। इन वीडियो में ज्यादातर तो डांस के वीडियो ही देखे जाते है।

इन डांस के वीडियो में कभी-कभी लोग अकेले में अपने डांस के वीडियो बनाते है और शेयर कर देते है, तो कभी लोगों के बीच होने वाले डांस के वीडियो बनाकर शेयर किया जाता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप एक भाभी जी के डांस और लचकी कमर पर ठुमको का अंदाज देखेंगे।

गांव के बीच जब भाभी ने कीमा खोइया डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जिसमें आसमानी कलर की साड़ी पहने हुए एक भाभी जी को आप देख सकते है। जिनके चारों तरफ महिलाएं बच्चे बैठे हुए नजर आ रहे, तो वहीं लोगों के बीच में देहाती भाभी खोइया डांस करते हुए देखी जा रही है। हालांकि उनका चेहरा नहीं दिख रहा है‌ लंबा सा घूंघट निकाले हुए भाभी जी अपनी अदाओं और ठुमको का कमाल जरूर दिखा रही है।

सोशल मीडिया पर भाभी जी का यह खोइया डांस लोगों को पसंद आ रहा है। जिसमें उनका अंदाज देखने को मिला तो उनके खूबसूरत डांस मूव और जोरदार ठुमके ने दिल चुरा लिया। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है‌ जिस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही है। लोग इस वीडियो को देख रहे है और पसंद भी कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top