चिकनी चमेली भाभी ने मोहल्ले में डांस से मचाया कोहराम

Sister-in-law created a ruckus in the locality by dancing

इंटरनेट पर रोज बहुत सारे वीडियो वायरल होते रहते है। जिन वीडियो में लोग फनी वीडियो से लेकर डांस से जुड़े वीडियो भी शेयर किया करते है। अब के समय में लोग अपने मनोरंजन के लिए कुछ ही मिनटों में डांस के वीडियो देख लेते है और मनोरंजन कर लेते है। वैसे यह शॉर्ट वीडियो रील्स ऐसे लाजवाब होते है जिन्हें बार बार भी देखने का दिल कर देता है।

दरअसल अंदाज ऐसा कमाल का होता है कि ध्यान तेजी से खींचा चला जाता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो और भी वायरल हो रहा है जिसमें हरियाणा के एक गांव में जबरदस्त अंदाज में डांस देखने को मिला है। यह डांस ऐसा जिससे नजरें हट ही नहीं रही है।

चिकनी चमेली भाभी का बेमिसाल डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जिसमें आप एक भाभी जी को पीले रंग की साड़ी पहने हुए देखेंगे। महिलाओं के भीड़ के बीच में यह भाभी अपने ठुमको और अदाओं का नजारा दिखा रही है। दरअसल आप देख सकते है काफी सजी-धजी खूबसूरत सी भाभी जिनकी खूबसूरती ही लोगों का ध्यान खींच ले रही है। जब यह अपने ठुमको और डांस का कमाल दिखाती है तो फिर बात ही मत पूछिए।

आप देख सकते उन महिलाओं के बीच में ढोलक बजाकर गीत गाया जा रहे है और इसी गीत पर यह चिकनी चमेली भाभी अपनी ठुमको का नजारा दिखा रही है। गांव देहात की यह महिलाएं भाभी जी के ठुमको को देखकर हैरान है। जिनकी अदाओं और जिनके डांस में लोगों का ध्यान तो खींचा ही है, दिल भी जीत लिया है।

सोशल मीडिया पर छाया डांस वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो छा चुका है। जिसे हर कोई देख रहा है और पसंद कर रहि है। जिसमें इनके अंदाज और डांस मूव कमाल के है तो उसी तरह लोग वीडियो देखकर दिल भी हार जा रहे है। इस भाभी जी के ठुमको ने सबका दिल बहला दिया है। यूट्यूब पर शेयर किए गए इस डांस वीडियो को लगातार लोग देखे जा रहे है। जिस पर प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top