देवर के साथ ठुमके लगाकर भाभी ने हिलाया यूपी बिहार

sister-in-law dancing with brother-in-law

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो देखने को मिलते है। जिनमें अलग-अलग प्रकार के डांस देखे जाते है। वैसे तो वीडियो की तो भरमार है। शहर हो या गांव हर जगह लोग अपने डांस के हुनर का कमाल दिखाकर वीडियो बनाते है और शेयर कर देते है। जिनमें से कुछ वीडियो कम ही वक्त में वायरल भी हो जाते है और लोगों की पसंद भी बन जाते है। एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिला है जिसमें देसी भाभी कर ऐसा कमाल का था कि उसे लोग बार-बार देख रहे है।

देवर के साथ जब भाभी ने लगाए ठुमके तो देखता रहा मोहल्ला

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते है गांव में कोई प्रोग्राम है। जहां पर डीजे और ढोल नगाड़े बज रहे है‌ इसी भीड़ के बीच में लहंगा पहने हुए भाभी जी भी ठुमको का कमाल दिखा रही है तो उनके साथ उनका देवर भी उनके डांस के साथ ठुमके लगा रही है।

दोनों एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते हुए, अपने अपने डांस अंदाज और कमाल दिखाते हुए जोरदार डांस कर रही है। वहां खड़ी जनता खूब इनके डांस को इंजॉय भी कर रही है और तालियों पर तालियां बजाए जा रही है। दरअसल दोनों ही मस्त अंदाज में डांस भी कर रहे है और खुद भी उसे इंजॉय करते हुए नजर आ रहे है। जो उनका चेहरा देख कर ही पता चल जा रहा है।

सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया यह वीडियो हर किसी को पसंद आ रहा है। देवर भाभी का अंदाज ही काफी अलग और खूबसूरत था। जिसने भी इनके डांस को देखा वह तारीफ किए बिना नहीं रह पाया।

यूट्यूब single Bali balpur नाम के अकाउंट से इसे शेयर किया गया। जिसे 32 हजार लोगों ने देख लिया है। जिसके साथ प्रतिक्रियाएं भी रही है और लोग दुल्हन और दूल्हे की जोड़ी को पसंद कर रहे है।
वह इस डांस वीडियो पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं भी जमकर आई है। एक यूजर ने लिखा है मैडम एकदम सुंदर है उसके ऊपर मस्त मस्त डांस और सुंदर से भी सुंदर गाना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top