कोमल रंगीली के करारे ठुमकों से हिला स्टेज

the crisp beats of gentle Rangili

सोशल मीडिया जैसे जगत में मनोरंजन के कई माध्यम उपलब्ध है। जहां अलग-अलग अंदाज और तरीके के वीडियो शेयर किए जाते है। जिनके माध्यम से लोग अपना मनोरंजन करते है। इन्हीं में डांस के वीडियो खूब देखे जाते है, जो अच्छा खासा मनोरंजन के साथ लोगों का खाली टाइम भी पास कर देते है और बेहतरीन डांसरों से भी रू-ब-रू करवा देते है।

ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें डांसर कोमल रंगीली का जबरदस्त अंदाज और डांस देखने को मिला। जो इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई।

कोमल रंगीली ने स्टेज पर लगाया करारा ठुमका

सोशल मीडिया पर यह वीडियो देखा जा रहा है जिसमें आप कोमल रंगीली को स्टेज पर बेहद ही खूबसूरत और हॉट अंदाज में देखेंगे। जहां और भी लोग बैठे हुए है तो सामने लोगों की भीड़ लगी है। यह बेहद मशहूर गाने “मेरा ढोल कुएं में लटके रे” पर करारा ठुमका लगाते हुए नजर आ रही है। आप देख सकते है जोरदार ठुमको के साथ कमाल के एक्सप्रेशन और अंदाज ऐसे है जो एक ही झटके में दिल को हिला दे रहे है।

कमाल के एक्सप्रेशन लाजवाब अंदाज और ठुमको का करारा रूप जैसे दिलों पर भी तेजी से झटके लग रहे है और लोग उनके वीडियो को देख कर पागल से हो रहे है। कोमल रंगीली का यह अंदाज उनके चाहने वालों को पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर इनका वीडियो खूब धूम मचा रहा है। जिनके अंदाज और डांस लोगों को पसंद आ रहे है‌। कोमल रंगीली का वीडियो लोग तेजी से देख रहे है‌ जिसे एक बार देख कर दिल ही नहीं भर रहा है और शायद इसीलिए वीडियो तेजी से वायरल भी हो जा रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Komal Sharma official पर शेयर किया गया है। जिसे 451k व्यूज आए है और 3.4k लाइक आने के साथ प्रतिक्रियाएं भी आ रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top