एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने साड़ी में अदाएं दिखाकर डांस से जीता

Akshara Singh in saree

भोजपुरी के बेहद ही हॉट और मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह की अदाएं और और इनका हॉट अंदाज लोगों को पसंद आता है। वही अक्षरा सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिलते है। जिनकी वजह से इनके चाहने वालों के दिल धड़कते रहते है। अक्षरा सिंह खुद भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है, जो अपने ठुमको और अदाओं का कमाल दिखाने के साथ ही फैंस का दिल भी जीत लेती है। एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें लता मंगेशकर के गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है।

साड़ी में दिखा रही है अदाएं और जीत रही दिल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है भोजपुरी इंडस्ट्रीज की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह अपने कामों से लोगों का दिल जीते है। फिलहाल इस वीडियो में भी वह अपनी प्रतिभा दिखाकर लोगों का दिल जीत रही है। अक्षरा “आ मेरी जान” गाने पर साड़ी पहने हुए मांग में सिंदूर लगाकर जबरदस्त अदाओं को दिखाकर ठुमके लगा रही है।

यह डांस वीडियो जिसने भी देखा हो तो खूबसूरती की तारीफ किए बिना नहीं रह पाया। एक्ट्रेस ने वीडियो को शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है “मैं आपको बता नहीं सकती मुझे इस गाने पर कितना क्रेज है, उफ्फ! लता जी!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

अक्षरा सिंह का यह वीडियो छाया हुआ है। सोशल मीडिया पर हर किसी को पसंद आया है। जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और इस वीडियो पर लगा था। कमेंट तो आ ही रहे है। 28 हजार से अधिक लाइक भी आए हैं और लोग इनके डांस और इनकी खूबसूरती दोनों की जमकर तारीफ भी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top