“करेंगे मौज जमाने में” गाने पर लड़की का मस्त डांस

cool dance of girl

आज के समय में शॉर्ट वीडियो और रील्स का दौर है। जहां पर लोग अपनी शॉर्ट वीडियो और रील बनाकर सोशल मीडिया को शेयर कर यूजर्स का मनोरंजन करने के साथ ही, अपना भी मनोरंजन करते है और अपनी पहचान बना लेते है। इसी कड़ी में एक लड़की का डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते है वह हरियाणवी गाने पर खूबसूरत और मस्त डांस करके दिल जीत रही है।

हरियाणवी गाने पर लड़के ने किया मस्त डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप ब्लैक और गोल्डन कलर का पटियाला सूट पहने हुए लड़की को देखेंगे, जो एक कमरे में हरियाणा के मशहूर गाने “करेंगे मौज जमाने में” पर डांस करते हुए नजर आ रहे है‌ गोल गोल घूमते हुए खूबसूरत अदाएं दिखाकर लाजवाब डांस स्टेप्स जिससे लड़की लोगों का दिल जीत रही है।

लड़की का डांस अदाएं और जबरदस्त डांस मूव लोगों को पसंद आ रहे है। पतली कमर से बलखाते हुए अदाएं दिखाकर जब वह डांस करती है तो ऐसे ही लोगों का दिल उस पर आ जाता है। खूबसूरत लड़की का इस तरह का झुमकर डांस करना सबको दीवाना भी बना दे रहा है।

सोशल मीडिया पर लड़की का यह डांस वीडियो छाया हुआ है। हर किसी को पसंद आ रहा है, लड़की का अंदाज और डांस, जिसने भी देखा वह उसकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाया। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिससे लगातार लोग देख रहे है और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top