तमन्ना भाटिया के कपड़ों ने किया उन्हें परेशान, वायरल वीडियो

Tamannaah Bhatia's foundation propulsion

बॉलीवुड से साउथ तक की फिल्मों में अपनी कामों से और अपनी खूबसूरती से लोगों में तमन्ना भाटिया में एक अच्छी खासी पहचान बना ली है। तमन्ना भाटिया एक ऐसी एक्ट्रेस जिन्होंने साउथ की फिल्मों में अपना अच्छा खासा नाम बनाया। उनके खूबसूरती और उनके अभिनय के लोग दीवाने हैं। साउथ फिल्में नाम कमाने के बाद का उन्होंने बॉलीवुड में अपना कदम रखा और बॉलीवुड में भी अपने अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बना लिया।

आज आज तमन्ना भाटिया एक ऐसा पहचान बन चुकी है जिन्हें हर कोई चाहता है। उनकी फिल्मों में उनके अभिनय की हर कोई तारीफ करता है। तमन्ना भाटिया की खूबसूरती की अगर बात की जाए तो सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा होती है। तमन्ना है जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में कुछ खास तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के लिए भी शेयर किया करती हैं।

हाल ही में मालदीवमें में छुट्टियां मनाने गई, तमन्ना भाटिया ने कुछ खास तस्वीरें और वीडियो अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर किया। जिससे लोगों ने खूब पसंद किया है। यह एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने फैंस के लिए हर पल में अपडेट देती रहती हैं। ऐसे में इनके फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है। हाल ही में इन्हें फिल्म सिटी में देखा गया है। जहां वह स्काई ब्लू कपड़ों में नजर आई। जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। हालांकि यह कपड़े इतने ज्यादा टाइट है कि जिसे देख कर ही पता चल रहा था कि वह अनकंफरटेबल फील कर रही थी।

इसी वजह से इनका यह वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर भी वायरल होने लगा। इस वीडियो को आप यूट्यूब अकाउंट @Bollywood hub पर देख सकते हैं। जिसमें तमन्ना भाटिया की खूबसूरती ने लोगों के दिलों को धड़कनों को चुराने का काम किया है। इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है और हजारों लोगों ने इसे पसंद भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top