इस विलेन की बेटियां खूबसूरती में बड़ी-बड़ी एड्रेस को देती है मात

In beauty it beats big addresses

70 के दशक में फिल्म शोले से सांभा का किरदार निभा कर लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना लेने वाले मैक मोहन एक ऐसे अभिनेता हैं। जिनके ना रहने के बावजूद भी आज उनके फिल्मों के जरिए उन्हें याद किया जाता है। आज भी लोग उनके फैंस हैं ऐसा ही एक वीडियो देखने को भी मिला। जिसे आप देखकर यह अंदाजा लगा सकते हैं कि लोग उनके कितने बड़े फैन हैं।

भले फिल्मों में उन्होंने नेगेटिव रोल किया है लेकिन असल जिंदगी में बेहद ही साफ अच्छे दिल के इंसान थे। फिल्म शोले के बाद उन्हें कभी किसी ने मैक मोहन के नाम से पुकारा ही नहीं या फिर जाना ही नहीं। सभी उन्हें सांभा के नाम से ही पुकारते थे और जानते थे। इस सांभा की रियल लाइफ में दो बेटियां हैं। जो किसी भी एंगल से किसी एक्ट्रेस से भी कम नहीं है।

इन दो बेटियों में विनती मकिजानी और मंजरी मकिजानी दोनों ही बेटियां बेहद ही खूबसूरत है और पापा की तरह ही फिल्म इंडस्ट्री में खूब नामा नाम कमा रही है। मैक का एक बेटा भी है जिनका नाम विक्रांत है। मैक की बड़ी बेटी है और शॉर्ट फिल्म के जरिए जानी जाती है।

शोले' के 'सांभा डाकू' की बेटी विनती की खूबसूरती देख रह जाएंगे दंग,देखिए  PIC।Photpgallery Sholay film sambha actor mac mohans daughter vinati  makijany is very gorgeous pr – News18 हिंदी

मंजरी ने डंर्किंक द डार्क नाइट राइजेज वंडर वुमन ऑल मिशन इंपॉसिबल जैसी फिल्मों में असिस्टेंट प्रोड्यूसर के तौर पर काम किया। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा की फिल्म सात खून माफ और रणवीर कपूर की फिल्म वेक अप सिड में भी उन्होंने काम किया है। बड़ी बहन मंजरी की तरह छोटी बहन भी प्रड्यूसर और एक्ट्रेस हैं।

उन्होंने 2010 में शाहरुख खान की फिल्म माई नेम इज खान इसके बस्ती और स्केटर गर्ल में काम किया है दोनों ही बने पिता के दिखाए रास्ते पर चलें और सपने को पूरा कर रही हैं दोनों के बनाए प्रोडक्शन के बैनर तले कई फिल्में कर चुकी हैं। विनती द मैच स्टेट कंपनी के संस्थापक भी है। जिसे 2016 में स्थापित किया गया था। हॉलीवुड में काम करने वाली मंजूरी ने एमानुएल पप्पस से शादी की है और उनके साथ अमेरिका में रहती है। मैक को बचपन से क्रिकेट का शौक है और वह क्रिकेटर भी बनना चाहते थे लेकिन किस्मत में उनके लिए कुछ और ही तय कर रखा था फिल्म हकीकत से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले मैकमोहन ने करीब 175 फिल्मों में काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top