समर कैंप में टीचर ने लगाए स्टूडेंट के साथ जबरदस्त ठुमके वीडियो हुआ

teacher student dance

एक स्टूडेंट और टीचर के बीच आमतौर पर अनुशासन और सख्ती का संबंध होता है। टीचर बच्चों को अनुशासित रखने के लिए सख्ती करते हैं। कभी कभी कुछ ऐसे भी टीचर होते हैं जो सख्ती के साथ बच्चों के साथ नम्रता से भी व्यवहार करते हैं हालांकि टीचर और स्टूडेंट के बीच के संबंध में अब धीरे-धीरे काफी बदलाव आ रहे हैं। जहां एक टीचर अपने स्टूडेंट के साथ फ्रेंड के रूप में नजर आ जाता है। जिससे स्टूडेंट भी टीचर से काफी खुलकर बातें कर लेते हैं और अपनी समस्याओं का निदान भी कर लेते हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर टीचर और स्टूडेंट से जुड़े वीडियो वायरल हुआ करते हैं। इन दिनों दिल छू लेने वाला एक वीडियो राजस्थानी दिल्ली से वायरल हो रहा है, जो सरकारी स्कूल का है जहां समर कैंप के दौरान टीचर और स्टूडेंट ने स्कूल में जो मस्ती की वह देखकर लोगों को खूब मजा आ रहा है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे आप डांस वीडियो भी कर सकते हैं। यह डांस वीडियो दिल जीत ले रहा है। जिसमें एक स्कूल के टीचर और स्टूडेंट के बीच में डांस होता है वीडियो में आप देख सकते हैं। स्टूडेंट यूनिफॉर्म पर मेरे और वही क्लास के अंदर स्टूडेंट टीचर के साथ लाइन लगाकर स्टेप बाय स्टेप डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। बीच में टीचर के साथ डांस के फ्रेम में आती हैं। छात्राएं भी उनके स्थान से काफी खुश हो जाती है और हाथ के इशारे दिखाकर मैडम ऐसे मैडम ऐसे करते हुए सुनाई दे रही हैं।

टीचर और स्टूडेंट के बीच यह जबरदस्त डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जोरों शोरों से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @fact 15 से शेयर किया गया है। टीचर और स्टूडेंट के बीच का यह डांस वीडियो लोगों का दिल जीत ले रहा है। लाख लोगों ने इसे देखा है तो हजारों से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है। यही नहीं आप दोनों के बीच की बॉन्डिंग पर प्रतिक्रियाएं भी देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top