बंगाली गाने पर लड़की ने घर के बाहर लगाए अपने ठुमको की झड़ी देखने वालों की आंखें थक गई

girl dance on bengali song

सोशल मीडिया का मनोरंजन के लिए डांस वीडियो की भरमार है। एक से बढ़कर एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलता है। यह डांस वीडियो हर भाषाओं में देखने के लिए जाते हैं। आजकल तो सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के हिंदी गानों के अलावा हरियाणवी पंजाबी यहां तक कि बंगाली और मराठी में भी डांस वीडियो देखने को मिल जाएंगे। दरअसल इसका वजह है सोशल मीडिया का हर एक लोगों का इस्तेमाल करना हर राज्य और शहर के लोग सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं। ऐसे में अपनी भाषा में वीडियो बनाकर शेयर करते हैं ऐसा ही एक बंगाली गाने पर डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लड़की ने अपने डांस से धूम मचा दिया है।

लड़की ने बंगाली गाने पर डांस से मचाया धूम

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की को डांस करते हुए देखा जा रहा है। जिसने ऑरेंज कलर का टॉप और पीले रंग का लॉन्ग स्कर्ट पहने हुए डांस कर रही है। आप देख सकते हैं घर के बाहर लड़की बंगाली गाने पर जबरदस्त डांस कर रही है। लड़की के ठुमके और एनर्जी देखने लायक है। जिस एनर्जी के साथ लड़की ने डांस किया है उसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स की दिल की धड़कने बढ़ी हुई है। आपने देखा बीट को पकड़ते हुए लड़की के चेहरे की स्माइल और एक्सप्रेशन भी लाजवाब हैं। अपने डांस से लड़की धूम मचा रही है।

देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें लड़के ने बंगाली गाने पर अपने ठुमकों और एक्सप्रेशन का कमाल दिखाया है। मुस्कुराते चेहरे के साथ लाजवाब ठुमके लगाते हुए अपने लाजवाब एक्सप्रेशन का धमाल मचाने वाली इस लड़की का यह डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट AR channel पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 8 मिलियन लोगों ने देखा है और 35 हजार से ज्यादा लाइक आने के साथ लोग लड़की के जबरदस्त ठुमको और एक्सप्रेशन की तारीफ करते हुए अपने अपने कमेंट दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top