जान्हवी कपूर दिखी बेहद टाइट कपड़ों में, यूजर्स बोले दिल की धड़कनें बढ़ जाती है ऐसे

Janhvi Kapoor was seen in very tight clothes

जान्हवी कपूर बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी अपनी पहली फिल्म से ही दिलों में राज करने लगी। स्टार किड्स की पहचान बनाई जान्हवी ने कई फिल्में की लेकिन फिल्म में उनकी ज्यादा चली नहीं इन फिल्मों में उनके एक्टिंग को लोग खूब सराहे जरूर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली जान्हवी कपूर फिल्मों से कहीं ज्यादा सोशल मीडिया के द्वारा अपनी पहचान बना चुकी हैं। अपने बेहतरीन एक्टिंग का लोगों को जिस तरह से उन्होंने जलवा दिखाया। वैसे ही सोशल मीडिया पर अपने जिम और अपने एक्सरसाइज के अलावा अपने डांस का भी जगह दिखाती रहती है। जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली हैं वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर अपने वीडियो और फोटो शेयर किया करती हैं। हाल ही में जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल जिसे देखने के बाद उसके पसीने छूट गए हैं।

जिम लुक में नजर आई जान्हवी कपूर

सोशल मीडिया पर जान्हवी का एक वीडियो और फोटो शेयर किया गया है। जिसमें वह जिम लुक में नजर आई। बेहद ही टाइट कपड़े पहने जान्हवी जिम से निकलती है तो मीडिया वालों के सामने पोज देते हुए हाथ हिलाते भी हैं। आप देख सकते हैं जानवर का यह बेहद ही टाइट कपड़ा उन्हें अनकंफरटेबल फील करा रहा है लेकिन इन हसीनाओं को सुंदर और स्मार्ट के साथ ही स्टाइलिश दिखने के लिए ऐसे कपड़ों का इस्तेमाल करना भी बढ़ जाता है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले जान्हवी कि अगर फैन फॉलोइंग की बात की जाए तो वह काफी अच्छी है। जान्हवी कपूर भले ही स्टारकिड हो लेकिन वह अपनी मेहनत की बदौलत अपनी पहचान बनाने में लगे हैं। जाहवी का यह जिम लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है जिसमें उन्होंने बेहद ही टाइट पर्पल रंग का जिम सूट पहना है यही नहीं आप देखेंगे कैमरे के सामने वह पोज देते हुए भी नजर आ रही हैं।

उनके चाहने वालों का उनका यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है। जान्हवी कपूर का यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया है। जान्हवी दिल जीत लेने वाले इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है और हजारों से ज्यादा लोगों ने पसंद किया। जिसमें जान्हवी त ने निरंकारी एकदम टाइट जिम सूट पहना हुआ है ।कार से उतरते वक्त ही लोग जानवी को देख कर दिल को संभालने लगे चांदनी का यह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top