भोजपुरी डांसर ने स्टेज पर दिखाया अपना हॉट डांस, बढ़ी दर्शकों की धड़कन

bhojpuri dancer video

हरियाणा की बेहद ही मशहूर डांसर प्रियंका जो सोशल मीडिया पर अपने डांस की वजह से काफी मशहूर रहती हैं। हरियाणा की सुपर डांसर सपना चौधरी के डांस के आगे सभी के डांस विकार से नजर आते हैं लेकिन प्रियंका बेहद हॉट डांस सोशल मीडिया पर छा जाती हैं।प्रियंका का हॉट ठुमका और बोल्ड फिगर उनके चाहने वालों की धड़कनों को बढ़ा देता है। ऐसे में लोग उनके डांस को बेकरारी से देखते हैं। हाल ही में प्रियंका का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें उन्होंने अपने ठुमकों से वहां मौजूद लोगों की धड़कनें तो बढ़ाई ही हैं यहां बैठे लोगों की भी धड़कनें बढ़ा दी हैं।

वायरल हो रही है वीडियो में आप देख सकते हैं हरियाणवी डांसर प्रियंका हरे रंग की सूट पहने हुए स्टेज पर हैं और स्टेज के चारों तरफ खचाखच भीड़ भरी हुई है। कुछ लोग तो स्टेज पर भी बैठे हुए हैं जब प्रियंका हरियाणवी गाने पर अपने जोरदार ठुमके लगाते हैं तो पब्लिक वहां झटके महसूस कर रही है। प्रियंका की स्माइल और उनका सलवार सूट में जबरदस्त डांस यूजर्स के दिलों में आपसी लगा देती हैं। हाल ही में उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए हैं।

प्रियंका चौधरी का यह डांस वीडियो सबको पसंद आ रहा है और उनका स्टाइल हर किसी का दिल जीत ले रहा है प्रियंका के इस जबरदस्त ठुमको का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जब से वायरल हुआ है। उनके चाहने वालों की धड़कनें बढ़ी हुई है उनके जोरदार ठुमके और उनका लाजवाब एक्सप्रेशन लोगों का दिल जीत ले रहा है।इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है। जिस पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए उनके इस हॉट अंदाज की खूब लुक की है ।कमेंट बॉक्स में आप कमेंट की बौछार देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top