छात्रा के साथ टीचर करने लगा अचानक ऐसी हरकत, वीडियो देख लोग हुए हैरान

Teacher suddenly started doing such act with student

फनी वीडियो की बात चले तो सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक फनी अंदाज से जुड़े वीडियो देखने को मिलते रहते है। कभी जानवरों के कारनामे के ऐसे फनी होते हैं जो चौका देते हैं तो कभी हम इंसानों के, इस दुनिया में अलग अलग मिजाज के लोग रहते है‌ कुछ का तो अंदाज ऐसा बेमिसाल होता है कि वह कुछ अलग और अनोखा करना चाहते है और इसी में हंसी का पात्र बन जाते है तो कभी-कभी लोगों के द्वारा कुछ ऐसे हैरतअंगेज कारनामे बिन बताए हो जाते हैं जो चौंकाने के साथ खूब हंसाते है।

हंसने हंसाने का ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर पर हो रहा है, जिसमें लोगों के अलग-अलग फनी अंदाज देखकर आप हंसी अपनी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। इस फनी वीडियो में तो कुछ ऐसे नमूनों को आप देख पाएंगे जिन्हें देखकर लगता है यह दूसरे ग्रह से आए हुए है। वीडियो में आप देख सकते है एक टीचर अपने ही 2 छात्रों के साथ एक पार्क में मौजूद है। दोनों लड़कियां स्कूल का ड्रेस पहनी हुई है आप देख सकते है टीचर बैठा है और दोनों लड़कियां उस टीचर के पैर पर दोनों बैठी है फिर वही टीचर खड़े होकर बारी-बारी दोनों को गोद में उठाकर खूब घूम रहा है और डांस कर रहा है।

ऐसा अजीब वीडियो देखकर लोग हैरान है तो वही वीडियो में आप देख सकते हैं एक शख्स वीडियो कॉल करके गर्लफ्रेंड से खूब मजे से बातें कर रहा है और यही नहीं, डांस करता हुआ नजर आ रहा है।तभी अचानक उसकी बीवी आप पहुंचती है कमरे में जिसके बाद हालत क्या हुई होगी आप अंदाजा लगा सकते है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई खूब हंस रहा है और मजे ले रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Hindi Rides पर शेयर किया गया है। जिसे लगातार लोग देख रहे है और इस पर कमेंट देने के साथ ही इसे लाइक भी कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top