टीचर ने छात्रा से लिया मोबाइल तो छात्रा ने काली मिर्च स्प्रे छिड़का टीचर पर

teacher took mobile from student

सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ न कुछ नया और अनोखा वीडियो देखने को मिल जाता है, जो काफी हैरान भी कर देता है। कभी-कभी कुछ वीडियो ऐसे भी होते है, जो चौका देते है। वैसे एक टीचर और स्टूडेंट के बीच के जुड़े वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते है। जिसमें दोनों की बॉन्डिंग काफी खूबसूरत होती है।

इसी वजह से यह वीडियो वायरल भी होते रहते है। लेकिन एक इस बार कुछ अलग ही देखने को मिल। टीचर और स्टूडेंट से जुड़ा एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। यह वीडियो सबको काफी ज्यादा हैरान कर दे रहा है।

अमेरिका से एक वीडियो सामने आया है, जहां अमेरिका के हाई स्कूल में टीचर ने गर्ल्स स्टूडेंट को डांटा और उसके हाथ से उसका मोबाइल ले लिया। जिसकी वजह से उनकी स्टूडेंट को इतना गुस्सा आया कि वह अपने टीचर पर काली मिर्च का स्प्रे छिड़क देती है।

टीचर पर स्टूडेंट का काली मिर्च स्प्रे करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जो भी वीडियो देख रहा है हैरानी भी जतारा है। दरअसल यह घटना टेनेसी के नैशविले में एंटिओक हाई स्कूल का बताया जा रहा है। इस घटना से जुड़ा यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और लोग इस पर हैरानी जताते हुए अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

वीडियो को ट्विटर अकाउंट @OnlyBangersEth पर शेयर किया गया है। जिसे 18 हजार से अधिक व्यूज आ चुके है और लोगों की प्रतिक्रियाएं भी खूब आ रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top