एबी डिविलियर्स के अंदाज में लड़के ने मारा छक्का, वायरल हो रहा है वीडियो, लोगों ने कहा यह करके दिखाओ

The boy hit a six in the style of AB de Villiers

भारत में क्रिकेट के बहुत प्रेमी है। यह खेल भारतीयों को बहुत पसंद आता है लेकिन ऐसा नहीं है कि यही कई देशों में भी इसे बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। हमारे भारत में तो आपको हर शहर, हर गांव, हर गली में बच्चे क्रिकेट खेलते हुए नजर आ जाएंगे और अगर आप क्रिकेट प्रेमी हैं तो आपको एबी डीविलियर्स के बारे में तो पता ही होगा।

इस धुआंधार साउथ अफ्रीकन बल्लेबाज को मास्टर 360 डिग्री के नाम से भी जाना जाता है क्योंकि उनमें क्रिकेट के मैदान पर हर तरफ छक्के मारने की काबिलियत है। कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई है। कुछ क्रिकेट प्रेमी को फॉलो करते हैं। उन्हीं की तरह अजीबोगरीब ढंग से छक्के मारने का भी प्रयास करते हैं और कभी-कभी इसमें वह सफल हो जाते हैं।

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर आजकल वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़का बेहद ही अजीब ढंग से छक्के मारते नजर आता है।लड़का बिल्कुल सही ढंग से बैंट को पकड़ा होता है और बैटिंग के लिए खड़ा होता है लेकिन जैसे ही बाॅल उसके पास पहुंचती है तो वह पेट को अपने मुंह की तरफ घुमा देता है और दोनों पैरों के बीच से गेंद को दूर सीमा रेखा से बाहर भेज देता है।

उसका यह छक्का मारने का अंदाज सोशल मीडिया पर खूब चर्चित हो रहा है। वैसे देखा जाए तो पेट में बहुत कम ही देखने को मिलते हैं क्योंकि इस तरह के शोध के लिए बहुत ज्यादा प्रैक्टिस की जरूरत होती है। साथ ही बोल की भी इस तरह का मिलना चाहिए तभी ऐसे शार्ट संभव होते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhi Yadav (@iabhicricketer)

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को iabhicricketer नाम की आईडी से शेयर किया गया है और इस पर 26 मिलियन से अधिक न्यूज़ मिले हैं, तो 20 लाख से अधिक लोगों ने इस वीडियो पर लाइक किया है, साथ ही मजेदार कमेंट्स भी आएंगे। एक यूजर ने लिखा- अब यह करके दिखाओ तो दूसरे यूजर ने कहा- किसी दोस्त को टैग करते हुए मजाकिया लहजे में कमेंट किया, अगर तू यह शार्ट नहीं मार पाया तो तेरा कैप्टन होना बेकार गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top