एक कार के सामने अचानक आ खड़ा हुआ भालू, फिर उसने कि ऐसी हरकत की अंदर बैठा शख्स हुआ हैरान

भालू को देखकर लोगों को डर तो खूब लगता है, लेकिन दूर से देखने में भालू बड़ा ही सुंदर लगता है। लेकिन भालू बड़ा खूंखार जानवर होता है। आज के समय में भालू कम ही देखने को मिलते हैं। भालू को लेकर कई किस्से कहानियां हम अपने बचपन में सुने भी हैं। सोशल मीडिया पर भी आपको अक्सर भालू के वीडियोज वायरल होते मिल जाएंगे।

अगर आप गाड़ी से कहीं जा रहे हो और गाड़ी खड़ा करते ही वहां पर भालू आ जाए और आपके गाड़ी का दरवाजा खोलने लगे तो आप की कैसी हालत हो गई ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें भालू खुद गाड़ी का दरवाजा खोलता है। इस वीडियो को देखकर यूजर्स भी हैरान है।

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक भालू गाड़ी के शीशे से सटकर खड़ा है। गाड़ी में बैठा शख्स उस भालू का वीडियो बना रहा है। वह भालू शीशे के अंदर हाथ डालता है, तभी गाड़ी में बैठा शख्स शीशे को बंद कर देता है फिर भालू यह सोच ही रहा है कि आखिर गाड़ी का शीशा कैसे बंद हुआ। यह वीडियो मैं तुझ तो तब आता है।

जब भालू नीचे उतरता है और अपने मुंह से गाड़ी का गेट खोल देता है।गाड़ी में बैठा सब इतना घबरा जाता है कि वह अपना कैमरा छोड़ कर भाग जाता है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसे आप हॉग के पेज पर देख सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ViralHog (@viralhog)

इस वीडियो पर लाइक खूब आ रहे हैं क्योंकि यह वीडियो लोगों को खूब हंसा रहा है और लोग इसे बेहद पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो पर यूजर्स ने भी कमेंट करते हुए दिखें। एक यूजर ने लिखा- भालू बेहद ही प्यारा है तो दूसरे यूजर ने लिखा- भालू इतना समझदार कैसे हो सकता है अन्य यूजर ने लिखा भालू को जितना मैं खतरनाक समझता हूं उतना होता नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top