स्टेज पर ही जीजा का जूता चुराने के लिए, साले और सालियों ने बोला हमला, वायरल हुआ वीडियो 😳😜😜

शादी का फंक्शन ऐसा होता है,‌ जहां पर हंसी मजाक तो होता ही है और मजाक के साथ यहां डांस, के साथ इमोशनल मोमेंट यानी कुल मिलाकर शादी एक कंपलीट पैकेज होता है, जहां हंसी मजाक के साथ रुलाई भी आ जाती है। कई रस्मों के दौरान दूल्हे और दुल्हन पक्ष में हंसी ठिठोली भी होती है तो कुछ ऐसे रस्म भी होती हैं जो लगभग हर घर में निभाई जाती हैं। जिसमें खूब मजा लेते हैं वर वधु दोनों पक्ष और इसमें एक रस्म है जूता चुराई का रस्म।

जिसमें साली अपने होने वाले जीजा जी का जूता चुराती हैं और इसके बदले में वह दूल्हे से शगुन के तौर पर मुंह मांगे पैसे डिमांड करती हैं या फिर कोई भारी भरकम गिफ्ट, यही कारण से पूरे शादी के दौरान दूल्हे और उसके घर वाले भी जूते की खूब देखभाल करते हैं। कई बार इस रस्म के दौरान छीना झपटी की भी नौबत आ जाती है।

इसी से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप जूता चुराई के रस्म को देखेंगे। जूता चुराई की रस्म में कुछ लोग ऐसा माहौल बना देते हैं, मानों की किसी युद्ध के मैदान में वह लड़ रहे हैं। जूता चुराई के दौरान वर और वधू पक्ष के लोग छीना झपटी पर आ जाते हैं।

वायरल वीडियो में आप देखेंगे जूता चुराने की रस्म निभाने के लिए साले अपने जीजा के साथ कुछ ऐसा करते हैं, जिसे देखकर दुल्हन भी हैरान हो जाती है। वायरल वीडियो को देखकर तो हंसी बिल्कुल भी नहीं रुकेगी। वीडियो में दूल्हा दुल्हन के जयमाल होने के बाद बैठ कर फोटो खिंचवा रहे थे, तभी वधू पक्ष से दूल्हे की साली और साले आते हैं बैठकर फोटो खिंचवाते हैं।

इशारा होने पर साले साहब वहीं पर ही दूल्हे के जूते उतारने लगते हैं और वहां बैठी सालियां भी जीजा पर हमला बोल देती हैं। कुछ देर बाद लड़का जूते उतार लेता है। वायरल वीडियो इंस्टाग्राम पर the weddybrigade नामक अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर लाइक जिस तरह से आ रहे हैं वैसे ही कमेंट की बौछार भी हो रही है। आपको कैसा लगा यह वीडियो कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top