मां का प्यार.. मादा बंदर और बच्चे के अनोखे प्यार को देख सोशल मीडिया पर लोग हुए भावुक…. वायरल हो रहा वीडियो

mother's love

मां जिस तरह से बच्चों को प्यार से लाड़ प्यार करती है उनके जैसा कोई और नहीं कर सकता है। अब वह बच्चे और मां इंसान हो या फिर जानवर, जिस तरह से इंसान अपने बच्चों को प्यार करता है। उसी तरह से जानवर भी अपने बच्चों को प्यार करते हैं और दुलारते हैं। मां की तो जान बच्चों में ही बसती है। वह अपने बच्चों से हद से ज्यादा प्यार करती है और इसी का एक उदाहरण है वायरल वीडियो, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक मादा बंदर अपने बच्चे को दूध पिलाती हुई नजर आ रही है और इस दौरान वह अपने बच्चे के साथ जो भी कर रही है, वह देख कर मन खुश हो जाता है और भावनात्मक जुड़ाव सा महसूस होता है।

कुछ सेकंड का यह वीडियो लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है। इस वीडियो में दिखाएं इमोशनल को सभी अपने से कनेक्ट महसूस कर रहे हैं। वायरल वीडियो में मां अपने बच्चे को लाड प्यार करते हुए दूध भी पिला रहे हैं और दूध पिलाने के दौरान मादा बंदर लगातार अपने बच्चे के माथे को चुनती हुई नजर आ रही है।

यह नजारा इतना खूबसूरत है, जिसे देखकर हर कोई भावुक हो जा रहा है और सभी को अपनापन सा महसूस हो रहा है। बंदर के इस क्यूट से वीडियो को इंस्टाग्राम पर ourplanetanimal नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। यूज़र ने कैप्शन में लिखा है “मां का प्यार”

आपको बता दें कि बंदर का यह वीडियो सोशल सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब छाया हुआ है। इस पर यूजर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो को देखते हुए कहा कि कुछ इंसान जानवरों की तुलना में अपने बच्चों से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं, तो दूसरे यूज़र ने कहा यह वीडियो देखने के बाद मुझे रोना आ गया।
आपको कैसा लगा यह वीडियो कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top