साइकिल पर स्टंट कर रहा था लड़का कि अचानक बैलेंस बिगड़ा और जो हुआ उसे देख लोग करने लगे सवाल

boy doing stunts on bicycle

आजकल के बच्चे युवक काफी क्रिएटिव कुछ ऐसा करना चाहते हैं। जिससे वह फेमस हो जाए और इसके लिए वह अक्सर दिमाग लगाते ही रहते हैं। कभी-कभी कुछ लोग स्टंट करने में माहिर होते है और कुछ लोग साइकिल बाइक से स्टंट करने का अभ्यास भी करते रहते हैं।

कई बालू स्टंट दिखा कर कम समय में ही वायरल हो जाते हैं और कभी स्टंट उनके लिए भारी पड़ जाता है। इसके लिए उन्हें भारी कीमत भी चुकानी पड़ती है। स्टंट करना हर किसी की बात नहीं होती है। इसके लिए कड़ी मेहनत और लगन की जरूरत होती है। इंटरनेट इस समय एक वीडियो आया है। जिसमें एक शख्स साइकिल से स्टंट कर रहा है और अचानक ही उसका बैलेंस भी पड़ता है, उसके बाद हुआ जो भी वह शक्स कभी भूल भी नहीं पाएगा।

वीडियो में आप देखेंगे कि शुरुआत में देख कर तो लगता है कि वह सबसे स्टैंड बड़े ही आराम से कर लेगा। लेकिन बहुत जल्दी लोगों की उम्मीदों पर पानी फिर जाता है और वह शख्स साइकिल से दिखा रहे स्टंट पर अपना बैलेंस खो देता है और साइकिल से धड़ाम से जमीन पर गिरता है।

सबसे राहत की बात यह रही कि जिस समय वह सड़क पर गिरा कोई भारी-भरकम वाहन नहीं आ रहा था नहीं तो शख्स की जान ही चली जाती। इस वीडियो पर कमेंट भी खूब आ रहे हैं। कुछ लोगों ने तो कहा कि समझ नहीं आता कि ऐसे खतरनाक कारनामे लोग करते ही क्यों हैं?

कुछ लोगों ने कहा कि इस शख्स के कॉन्फिडेंस की दाद दें या इसकी बेवकूफी पर हंसे। कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- क्या स्टंट सीन है तो दूसरे यूजर ने लिखा पहले स्टैंड की ट्रेनिंग लेनी चाहिए, फिर स्टंट करना चाहिए। ऐसे ही लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वैसे आपको बता दें कि यह वीडियो इंस्टाग्राम पर dnayeshwarbhoyewa नाम के आईडी से शेयर किया गया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top