दसवीं मंजिल पर फंसी बिल्ली की जान लोगों ने बचाई इस तरह, सोशल मीडिया पर लोगों कहा इंसानियत की मिसाल

इंसानियत की मिसाल पेश करने वाले वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ करते हैं यह वह साधन है, जहां पर आपको हर किस्म के वीडियो देखने को मिल जाएंगे कुछ वीडियो इतने अद्भुत होते हैं कि जिसे देखने के बाद मुंह से यही निकलता है कि इंसानियत की मिसाल पेश करने वाला वीडियो, जानवरों की अगर हम बात करें तो उनसे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होता ही है।

लेकिन बेजुबान जानवरों और पक्षियों पर हो रहे अत्याचार करने वाले कुछ लोग ऐसे हैं, जो अपनी आदतों से बाज नहीं आते हैं। कुछ ऐसे भी होते हैं जो बेजुबान जानवरों की मदद करने से पीछे नहीं हटते और शायद इसीलिए इस दुनिया में इंसानियत अभी भी जिंदा है। वायरल वीडियो में आप इंसानियत की मिसाल पेश करने वाला एक कारनामा देखेंगे।

वीडियो में आप देख पाएंगे कि एक बिल्ली दसवीं मंजिल की इमारत के छत की मेड पर फंस गई है और उस बिल्ली को एक शख्स ने बड़े से डंडे के सहारे गिरा दिया। हालांकि सबसे अंत में जो हुआ उसे देख कर आपको राहत तो जरूर मिलेगी और आप दिल से उन इंसानों को दुआ भी देंगे। दरअसल होता ऐसा है कि जब वह बिल्ली नीचे गिरती है तो नीचे एक बड़ी सी चादर लिए हुए 4 लोग खड़े होते हैं जिससे बिल्ली जाकर उस चादर पर गिरती है और उसकी जान बच जाती है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर यूजर्स बिल्ली को बचाने वाले लोगों की खूब तारीफ कर रहे हैं।एक नजर में वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- एक ग्रुप द्वारा किया गया बहुत सुंदर प्रयास तो दूसरे ने लिखा- इन्हीं लोगों को देखकर ऐसा लगता है कि इंसानियत अभी भी जिंदा है, तो एक अन्य यूजर ने लिखा यह हिंदी फिल्म इश्क के उस दृश्य की याद दिलाता है, जहां आमिर और अजय एक पाइप से लड़ते हुए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Animal cute (@animal000love)

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर animal000love नामक पर से शेयर किया गया है और इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया- बिल्ली को बचाने के लिए धन्यवाद! इस वीडियो को एक करोड़ से ज्यादा लाइक मिले हुए हैं और लोग जमकर बिल्ली की जान बचाने वाले की तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top