भैंसे ने अपना गुस्सा निकाला गाड़ी पर, अंदर बैठे लोगों की हालत हुई खराब

The buffalo took out his anger on the car

सोशल मीडिया पर आपके मनोरंजन के लिए मजेदार और फनी वीडियो की कोई कमी नहीं है। एक से बढ़कर एक वीडियो जो आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे और आपका भरपूर मनोरंजन करेंगे। फनी वीडियो लोगों को इसलिए भी पसंद आते हैं कि यह आपके अकेलेपन को भी दूर कर देता है। ऐसा ही एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। जिसमें आप देखेंगे एक कार के अंदर काफी लोग बैठे हैं, तभी वहां एक भैंस काफी तेजी से आता है और गुस्से में कार के अगले टायर को उठाता और गिराता है। जब तक कि वह टायर पंचर नहीं हो जाता है। भैंस के ऐसा करने पर अंदर मौजूद सभी लोग काफी डर जाते हैं और चिल्लाने लगते हैं।

तभी वीडियो के दूसरे क्लिप में आप देखेंगे पानी के अंदर कई हाथी मौजूद हैं। जिस पर पानी गिरा गिरा कर लो उसे नहला रहे हैं तभी एक लड़की हाथी के पास जाती है और उसके सिर को पकड़ कर अपना प्यार जताने की कोशिश ही करती है कि हाथी राजा को न जाने क्यों गुस्सा आता है। वह अपने सूंड से उसे उछालकर पानी में पटक देते हैं।

ऐसे ही आप अगले वीडियो क्लिप में आप देखेंगे एक घोड़ा शांति से खड़ा होता है। तभी एक आदमी आकर उसे सहलाने की कोशिश ही करता है कि घोड़ा उसे तेजी से दुलत्ती मारता है। वह शख्स जमीन पर गिर जाता है और कराहने लगता है। इस फनी वीडियो क्लिप में एक आदमी मछली को पकड़ने की कोशिश कर रहा था कि एक बड़ी मछली आकर उसके हाथ पर हमला कर देती है। ऐसे मजेदार से वीडियो क्लिप से जुड़ा यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।जिससे 89 लाख लोगों ने देखा है और 529 हजार लोगों ने पसंद किया है। यूजर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है आज से पहले उन्होंने इतना मजेदार वीडियो नहीं देखा कमेंट सेक्शन में हंसी की इमोजी भी ड्राप की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top