बच्ची के लॉलीपॉप को लेने के लिए कुत्ते ने किया मजेदार ड्रामा, हंसी कंट्रोल नहीं होगी

The dog did a funny drama to get the girl's lollipop

छोटे बच्चों के क्यूट सी शरारतों से भरा वीडियो सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक देखने को मिल जाएंगे। आप जानते ही हैं छोटे बच्चों की शरारती और उनकी खुद की हरकतें लोगों को खूब पसंद आती हैं। जैसा कि सबको पता है। घर की सुरक्षा के तौर पर कुत्ते को भी पालते हैं और कुछ लोग तो ऐसे हैं जो उन कुत्तों को घर के सदस्यों के जैसा ही रखते हैं। ऐसे में कुत्ते भी अन्य सदस्यों से तो अच्छे से घुल मिल जाते हैं लेकिन बच्चों से वह ज्यादा घुल-मिल जाते हैं। इन दिनों एक छोटी सी बच्ची और कुत्ते का वीडियो वायरल हो रहा है। जो हंसाने का काम करता है।

छोटी बच्ची और एक छोटे कुत्ते का वीडियो वायरल…

वायरल वीडियो में आप देखेंगे बच्ची और पालतू कुत्ते साथ घूम रहे होते हैं। बच्ची जब घूम रही होती है तो उसके हाथ में एक लॉलीपॉप है और वह बड़े चाव से उसे खा रही है। वहीं साथ में घूमने वाला छोटा सा प्यारा सा कुत्ता लॉलीपॉप को देख कर लग रहा है। उसके मन में भी उसकी खाने की इच्छा हो रही है, लेकिन वह कुछ ऐसा जुगाड़ लगाता है कि उस बच्ची के लॉलीपॉप को खा जाता है।

कुत्ता बच्ची का ध्यान भड़काता है और लॉलीपॉप…

इस मजेदार से वीडियो में आप देखेंगे बच्ची का ध्यान लॉलीपॉप से हटाने के लिए कुत्ता भी प्रयास करता है। वह बार-बार बच्चे के पैर को प्यार से काटने लगता है और मौका मिलते ही बच्चे के ध्यान को भटका कर वह बच्ची के हाथ से लॉलीपॉप लेकर भाग जाता है। इन दोनों के बीच का यह मोमेंट काफी मजेदार है। इस मजेदार से वीडियो में आप देखेंगे किस तरह से कुत्ते ने बच्ची का ध्यान भटका है और उसके हाथ से लॉलीपॉप छीना।

जिसके बाद वह बच्ची रोने लगती है इस फनी से मोमेंट में आप देख पाएंगे कि बच्ची का लॉलीपॉप छीन कर वह कुत्ते का बच्चा भागता है और उसे खाने लगता है। बच्ची का ध्यान भटकाने के लिए भी कुत्ता मजेदार सा नाटक करता है और बार-बार यही दिखाने की कोशिश करता है कि वह बच्ची के पैर को काट रहा है। जिसके बाद बच्ची का ध्यान पैरों की तरफ जाता है और वह लॉलीपॉप छीन लेता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pubity (@pubity)

इस मजेदार से लॉलीपॉप वीडियो को इंस्टाग्राम पर pubity नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे 2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को देखकर जो हंसी आ रही है कि वह कंट्रोल नहीं हो सकती और कुत्ते की हरकत पर भी लोग तो मजे ले रहे हैं। आपको कैसा लगा यह वीडियो कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top