देवर देवरानी के सामने भाभी ने किया ऐसा डांस देवर को जोड़ने पड़े हाथ

Sister-in-law did such a dance in front of Devar Devrani

घर में देवर की शादी हो तो भाभी का अलग ही एक्साइटमेंट बना रहता है। उनके चेहरे की खुशी हर किसी को नजर आ जाती है। देवर की शादी भाभी का अपना ही एक रौब हो जाता है। भाभी देवर के इस प्यारे से रिश्ते में भाभी अपने देवर की शादी में कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती है खुशियां जाहिर करने में, हर शादी में आप देखेंगे देवर भाभी की जोड़ी का अपना ही मजा होता है।

भाभी काम काज से लेकर मौज-मस्ती तक हर एक मौके पर मौजूद रहती हैं। देवर की शादी हो और भाभी डांस ना करें तो ऐसा संभव ही नहीं है। कुछ तो भाभी ऐसे भी जिन्हे डांस आता नहीं है लेकिन फिर भी थोड़ा बहुत वह कुछ कर ही लेती हैं। जिन्हें डांस आता हो तो फिर बात ही मत पूछिए। ऐसा ही देवर की एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप देखेंगे देवर का इंगेजमेंट है और भाभी ने इस मौके पर अपनी खुशी अपने डांस के जरिए अपनी खुशी जाहिर करते हैं।

भाभी ने अपने डांस से जीता दिल

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे देवर की इंगेजमेंट में भाभी स्टेज पर आती है और ‘हम आपके हैं कौन’ फिल्म का गाना ‘लो चली मैं अपने देवर की बारात लेके’ पर शानदार डांस करती हैं। वह स्टेज पर अकेले डांस करना शुरू कर दिया। उनका एक साइड में देखने जाता है और खुशी तो ऐसे ही वह चेहरा ही उनका बता दे रहा है। डांस के दौरान भाभी देवर और देवरानी को भी डांस मैसेज तो बुलाते है। डांस करा देती है।

बॉलीवुड के गाने का भाभी जी ने किया डांस–

बॉलीवुड के गाने पर भाभी जी ने स्टेज पर जो डांस किया। उसे सब देखते रह गए। आप देखेंगे भाभीजी डांस के दौरान देवर को पहले बुलाते हैं और उनके साथ डांस करती है। फिर देवरानी का भी हाथ पकड़ कर लाती है और दोनों को साथ खड़ा करके बेहद खूबसूरत सा डांस करती है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि खुशी भाभी के चेहरे पर जैसे झलक रही है वैसे ही देवर और देवरानी की भी चेहरे पर डांस को देख कर आ जाती है। इस प्यारे से डांस वीडियो को यूट्यूब पर अमन मेहनदिरत्ता नाम के चैनल से अपलोड किया गया है। जिसे एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो में तो सबका दिल जीत लिया है। आपको कैसा लगा यह वीडियो कमेंट बॉक्स में बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top