तेरी आंख्या का यो काजल गाने पर लड़की ने किया ताबड़तोड़ डांस

The girl danced on the song Teri Aankhya Ka Yo Kajal

सोशल मीडिया आपके पर मनोरंजन का पूरा साधन यहां उपलब्ध है। अब सोशल मीडिया वह माध्यम बनता जा रहा है जिससे जुड़ना हर कोई पसंद कर रहा है। सोशल मीडिया पर आप देखेंगे हर वर्ग के लोग जुड़े हुए हैं। आजकल जिस तरह से हाथ हाथ में मोबाइल है। ऐसे में लोग अपने टैलेंट को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड करते हैं और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर देते हैं।

आप देखेंगे कि सोशल मीडिया पर टैलेंट की बहार है। आपको एक से बढ़कर एक टैलेंट देखने को मिलेगा। इन सब में एक है डांस, जो लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं। डांस जिसे हर कोई देखना पसंद करता है और लोग तो डांस करने में माहिर होते हैं। आप एक से बढ़कर एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर देखेंगे। डांस के मामले में अगर सबसे पहले कोई आता है तो सपना चौधरी का नाम है।

सपना चौधरी बिग बॉस में आए तो उसके बाद से उनका तो और भी नाम हो गया। सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आ जाते हैं तो धमाल मचाते हैं। जिसकी वजह से लोग उन्हें फॉलो करते हैं
लड़कियां तो उनके डांस मूव्स कॉपी करके सीखती रहती है।

सोशल मीडिया पर एक लड़की का भी वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने सपना चौधरी के हिट गाने तेरी आंख्या का यो काजल पर डांस किया है। उनका डांस देख हर कोई हैरान है। वह काफी ज्यादा सपना चौधरी को कॉपी करते हुए डांस कर रही हैं।‌ आप देखेंगे कि लड़की ने ब्लू कलर की कुर्ती पहनी है। जिसमें वह काफी खूबसूरत ही लग रही है। वह अपने घर के छत पर डांस करते हुए नजर आ रही है उन्होंने सपना चौधरी के डांस को काफी हद तक फॉलो किया है।

उनका खूबसूरत सा डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है और उनकी खूबसूरती भी लोगों को पसंद आ रही है।‌ लड़की के खूबसूरत से डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Kanishka talent hub पर देखा जा सकता है। 17 लाख 54 हजार से अधिक लोगों ने देखा है। इस पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। लड़की ने सपना चौधरी का यह डांस बेहद ही जबरदस्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top