शादी में डीजे पर चाचा जी कर रहे थे डांस ,चाची लेकर पहुंची लठ और फिर बदला नजारा

uncle was dancing on dj at the wedding

आप सभी ने देखा होगा शादी का फंक्शन हो और वहां पर नाच गाना ना हो ऐसा कैसे हो सकता है। शादी में डीजे लगा हो तो लोग सुनते ही झूमते हैं। हम सभी शादियों में देखे हैं कि बच्चे नौजवान बूढ़े सब डीजे की ताल पर थिरकने लगते हैं। सोशल मीडिया पर भी शादी से जुड़े हुए डांस वीडियो एक से बढ़कर एक देखने को मिलते हैं।

कुछ तो ऐसे डांस वीडियो होते हैं जिन्हें देखकर हंसी बिल्कुल भी कंट्रोल नहीं होती है। ऐसा ही एक चाचा जी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस डांस वीडियो को देखने के बाद हंसी तो ऐसे छूटती है कि आपका हंसते हंसते पेट दर्द होने लगे। चाचा जी डांस कर ही रहे होते हैं की चाची का एंट्री और चाचा जी का नौ दो ग्यारह होना लोगों के हंसी का कारण बन जाता है।

चाचा जी ने किया अनोखा डांस…

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे शादी वाली जगह पर डीजे लगाया और डीजे के धुन पर लोग थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। उन्हीं में एक चाचाजी भी डांस करने के लिए पहुंचे और उनका उछल उछल कर डांस करना लोगों को हैरान कर रहा है। आप देखेंगे चाचाजी जब डांस करने में होते हैं तो उन्हें आगे पीछे कुछ दिखाई नहीं देता है, लेकिन तभी चाचाजी के पीछे चाची को लठ लेकर पहुंचती हैं फिर जैसे ही चाचाजी की नजर उन पर पड़ती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Meme wala (@memewalanews)

वह अपना गमछा उठाते हैं। वहां से ऐसे रफूचक्कर होते हैं कि यह नजारा फिर देखने लायक होता है। यह वीडियो कहां का है यह तो नहीं पता, लेकिन इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर meme wala news नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। कुछ दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो में चाचा जी की चाची ने ऐसी धुनाई की, कि वह अब दोबारा डांस करने का नाम ही नहीं लेंगे। इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स देखो पसंद कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top