मादा तेंदुए के बच्चे को शिकार बनाना अजगर पर पड़ा भारी

The hunt for the female leopard was heavy on the python.

एक मां अपने बच्चों के लिए कुछ भी कर जाती हैं फिर वह मां इंसान की हो या फिर जानवरों की। मां तो मां ही होती है उनके लिए उनका बच्चा ही सर्वोपरि होता है। उस बच्चे के लिए वह किसी भी हद को पार करने के लिए तैयार रहते हैं। अपने बच्चे की सुरक्षा मां ही सुनिश्चित करती है।

तेंदुआ और अजगर का वीडियो वायरल….

वायरल हो रहे वीडियो में आप एक मादा तेंदुआ को अपने बच्चे के साथ जंगल में देख सकते हैं। वहीं थोड़ी दूर पर आपको अजगर भी दिखाई दे जाएगा। जिसे देखने के बाद तेंदुए का बच्चा डर सा जाता है। वही मादा तेंदुआ अपने बच्चे की सुरक्षा को लेकर उस अजगर से भीड़ जाती है।

मादा तेंदुआ और अजगर के बीच की लड़ाई

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि मादा तेंदुआ अजगर को देखते ही उसका सामना करने के लिए तैयार हो जाती है। वही तेंदुआ का बच्चा अजगर को देखकर डरा हुआ है और वहां से भागकर कुछ दूरी पर जाकर खड़ा हो जाता है, लेकिन तेंदुआ अकेले उस अजगर का सामना करने लगती है। भयानक अगर उसके बच्चे को भी कोई नुकसान न पहुंचाए। इसलिए मादा तेंदुआ अजगर के सामने आई और खड़ी रहती है।

वही बच्चा डरा हुआ इधर-उधर भागता नजर आ रहा है और मादा तेंदुआ अजगर को खूंखार नजरों से होती रहती है। इस भयानक से वीडियो को देखकर लोगों की हालत खराब है।

वायरल हो रहा वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by EARTH FOCUS (@earthfocus)

तेंदुए और अजगर का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम अकाउंट @Earth focus नाम के आईडी से शेयर किया गया है। यह वीडियो देख लोग मां की ममता की ममता का अनुभव कर पा रहे हैं और कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। जिसे साफ पता चलता है कि इंसान और जानवरों की मां में कोई अंतर ही नहीं होता है। हर मां अपने बच्चे की सुरक्षा के लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए हमेशा तैयार रहती है। दिल छू लेने वाले इस वीडियो पर आपका क्या कहना है, कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top