जंगल सफारी पर निकले टूरिस्ट के सामने आया खूंखार शेर, एक गर्जना और दहल गया दिल

The dreaded lion came in front of the tourist

जंगल और जंगली जानवरों से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर हजारों देखने को मिलेंगे। इन जानवरों के भयानक और खूंखार रूप से हर कोई वाकिफ है और जो नहीं जानते हैं उनके लिए सोशल मीडिया अच्छा माध्यम है। इनके आतंक को देखने के लिए वैसे तो सोशल मीडिया पर खूंखार जानवरों के तमाम वीडियो देखने को मिलते हैं लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसे भी शख्स होते हैं जो इन्हें और भी नजदीक से देखना चाहते हैं। जिसकी यह उन्हें जंगल सफारी करना पड़ता है या फिर यूं कहिए कुछ लोगों को जंगल की सफारी करना काफी पसंद है। इससे भी जुड़े वीडियो आपको देखने को मिलेंगे लेकिन कभी-कभी खतरनाक साबित हो जाते हैं। ऐसा ही एक सफारी से जुड़ा वीडियो वायरल हुआ है। जंगल की सफारी करते लोगों को तो आप देखेंगे ही लेकिन उन्हीं के ठीक सामने आप खूंखार शेर को भी देखेंगे। सामने शेर और वहां पर मौजूद लोगों की हवा टाइट ना हो ऐसे कैसे हो सकता है। सोशल मीडिया पर ही लोगों के धड़कन हुई है और आगे क्या होगा यह जानना चाह रहे हैं।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं एक शेर टूरिस्ट गाड़ी के ड्राइवर सीट की तरफ से खुलता है और पीछे जाकर बैठ जाता है। जिसके अंदर कई टूरिस्ट बैठे हुए हैं शेर को देखकर सबकी तो हालत खराब ही हो जाती है लेकिन शेर भी कभी-कभी हैरान ही कर देता है। हैरान कर रहा यह शेर पीछे जाकर बैठता तो जरूर है ना किसी को नुकसान पहुंचाता है और ना ही किसी का शिकार करने की कोशिश भी करता है। वह शेर पीछे बैठे टूरिस्ट पर अपना प्यार लुटाने लगता है।

आप देखेंगे बेहद ही प्यार से वह टूरिस्ट से खेल रहा है। जैसे लग रहा है वह उसके खास दोस्त हैं उन्हीं में से एक टूरिस्ट प्यार मिलने के बाद तुरंत प्यार देते हुए शेर के पेट को सहलाने लगता है, जो शायद शेर को और भी अच्छा लगा। खूंखार जानवर का प्यार लुटाना और प्यार पाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। सबको यह वीडियो हैरान कर रहा है जिसे यूट्यूब अकाउंट @Wildlife Intense पर शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top