पिता ने ले ली, एक परिवार के छह सदस्यों की जान… जानिए क्या थी वजह

llj

पिता ने खोया आपा और एक ही परिवार के 6 सदस्यों की ले ली जान, फिर खुद को किया पुलिस के हवाले। पर असली आरोपी अभी तक फरार है। यह मामला सामने आया है, आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम से जहां एक आदमी ने एक परिवार के छह सदस्यों की जान ले ली। उसके बाद खुद को किया पुलिस के हवाले। विशाखापट्टनम के जट्टादा गांव में रहने वाले आदमी ने दिल दहला देने वाले हादसे को अंजाम दिया।

पुलिस की जांच के मुताबिक दोनों परिवारों में पुरानी रंजिश थी। मृतकों के परिवार के एक सदस्य ने बताया कि आरोपी की बेटी के साथ बलात्कार हुआ था, जब यह बात उसके पिता को पता चली तो उसके सर पर खून सवार हो गया और वह बिल्कुल पागल हो गया और उसने बलात्कारी के परिवार के 6 सदस्य को एक साथ मौत के घाट उतार दिया। हालांकि बलात्कारी अभी फरार है और पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है। बदला लेने के लिए एक परिवार के छह लोगों की हत्या

पुलिस ने इस मामले की तहकीकात बड़ी बारीकी से करना शुरू कर दी है। आखिर कैसे एक इंसान ने एक परिवार के छह सदस्य को एक साथ मार डाला। घटना के खबर फैलने पर पूरी जानकारी के लिए लोगों ने सड़कों पर भीड़ जमा कर दी। लेकिन इस घटना ने लोगों के मन में कहीं न कहीं खौफ जरूर पैदा कर दिया है।

हालांकि पुलिस ने आरोपी पिता को अपनी हिरासत में लेकर बयान लेना शुरू कर दिया है और साथ ही साथ वारदात में इस्तेमाल किए गए हथियार भी कब्जे में कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने बदले की भावना से यह काडं कर डाला, उसने एक ही परिवार के 6 सदस्य जिसमे दो महिलाएं, 2 बच्चे और 2 पुरुष का शामिल हैं, उनकी हत्या कर डाली। मृतकों के शव को कब्जे में कर पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अब वह पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। वही पुलिस ने आरोपी से पूछताछ जारी रखी है। इस हादसे ने पूरे मोहल्ले को खौफ में डाल दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top