जबरदस्त डांस से लड़की ने स्टेज पर उड़ाया गर्दा

The girl blew her neck on the stage

आज के समय में मनोरंजन के लिए इंटरनेट ने अलग-अलग कुछ ऐसे प्लेटफार्म दे दिए है। जहां पर लोग अपने टैलेंट को तो दिखाते ही है, लाजवाब हुनर के साथ दिल भी जीत लेते है। ऐसा ही एक टैलेंट डांस का, जिसके माध्यम से लोग दूसरों का तो मनोरंजन करते ही है। खुद भी डांस करके अपना मनोरंजन कर लेते है।

इसी कड़ी में एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लड़की को डांस करते हुए देखेंगे। जिसका डांस देखकर लोग उसे पैसे भी देने लगते है। इस डांस ने सोशल मीडिया पर भी खूब गर्मी फैलाई है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक लड़की जिसने जींस और टॉप पहन रखा है और डीजे पर भोजपुरी गाना बज रहा है। इसी भोजपुरी गाने पर लड़की डांस करते हुए नजर आ रही है। कुर्सी लगाए हुए कुछ लोग पीछे बैठे हुए जो लड़की की अदाओं और डांस से ऐसे बेकरार हो जाते हैं कि वह उसे पैसे भी पकड़ आने लगते है।

आप देख सकते है लड़की के एनर्जी काफी जोरदार है। एनर्जी के साथ डांस मूवी काफी कमाल के है तो कातिलाना एक्सप्रेशन दिखाते हुए जब वह दिल जीत लेती है। हर कोई उसके डांस को देखता ही रह जाता है। इस लाजवाब से डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी खूब देखा जा रहा है और लड़की के एनर्जी को देखकर लोग हैरान है।

सोशल मीडिया जैसे प्लेटफार्म पर छाया यह डांस वीडियो, लोगों को हैरान कर दे रहा है। इस खूबसूरत से डांस ने जहां लोगों का दिल जीता है तो वही इस वीडियो को देखकर लोग लड़की के डांस की तारीफ भी कर रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Alka Bhojpuri live पर शेयर किया गया है। वीडियो को 3.4 kव्यूज आए है और लोग वीडियो देखने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top