हरियाणवी गाने पर लड़की ने सपना चौधरी के स्टाइल में किया डांस

The girl danced in the style of Sapna Chowdhary

आजकल तो सोशल मीडिया पर हरियाणवी गानों का बोलबाला बेहद ज्यादा है। लोग हरियाणवी गाने पर डांस के वीडियो बनाते हैं और शेयर करते है। दरअसल हरियाणवी गानों में ऐसे जानदार होते हैं, जिन्हें सुनने के बाद डांस करने वालों के पैर अपने आप ही थिरकने लगते हैं। ऐसा इसलिए भी होता है कि इस पर डांस का बेहद ही कमाल का अंदाज देखने को मिल जाता है। हरियाणवी गाने पर एक लड़की का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसके डांस में लोगों को देखने पर मजबूर कर दिया है।

हरियाणवी गाने पर लड़की ने किया डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कमरे में एक लड़की डीजे पर बज रहे हरियाणवी गाने “बावन गज का दामन” पर डांस करते नजर आ रही है। वहां बच्चे और लोग भी इकट्ठा हैं। जहां देख सकते हैं सामने कुछ भगवान की तस्वीरें रखी है। जिस पर फूल माला चढ़ा हुआ है और वही बगल में डीजे रखा हुआ है।

डीजे पर बज रहे गाने पर यह लड़की सामने सपना चौधरी के स्टाइल को कॉपी करने की कोशिश कर रही है। अपने कुछ अंदाज डाल कर डांस कर रही है। लड़की का बेहतरीन डांस वहां एक कैमरामैन रिकॉर्ड भी कर रहे हैं, तो फोटोग्राफर फोटो भी ले रहे हैं। कमाल के डांस को करते हुए लड़की ने वहां बैठे लोगों का खूब मनोरंजन किया, तो सोशल मीडिया पर भी जान डाल दी।

देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो खूब तेजी से छाया हुआ है। जिसमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिल रहा है। इस डांस वीडियो ने सबका दिल जीत लिया है। जिसमें लड़की ने सपना चौधरी के डांस को कॉपी करने की कोशिश की। हालांकि डांस भी काफी बेहतरीन रहा है। यूट्यूब प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है। जिसे लोग देखना है और पसंद करने के साथ ही प्रतिक्रिया देते हुए, लड़की के डांस की तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top