डीजे फ्लोर पर लड़की ने हरियाणवी गाने पर किया धांसू डांस

The girl danced on Haryanvi song

आज के समय में सोशल मीडिया का उपयोग करना लोगों को अच्छा खासा आ चुका है। लोग इस माध्यम के जरिए अपनी टैलेंट का कमाल दिखाकर कम ही वक्त में लोगों का दिल भी जीत लेते है और खुद के लिए एक अच्छी खासी पहचान भी बना लेते। इस कार्य में एक लड़की का वीडियो भी वायरल हो रहा है, जो अपने डांस से दिल जीत कर वाकई में अपनी खूबसूरती के साथ अपने डांस से लोगों के बीच अपनी पहचान बना रही है।

शादी के फंक्शन में लड़की ने किया जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप डीजे फ्लोर लगा हुआ देखेंगे। जहां कुर्सियां लगी है लोग बैठे हुए है और डीजे फ्लोर पर नीले रंग का शरारा पहने हुए एक लड़की जो “मने आवे हिचकी” हरियाणवी गाने पर ठुमके लगा रही है। कमाल की अदाएं और एक्सप्रेशन कमाल का है। खूबसूरती तो आप देख सकते है लाजवाब, जो ऐसे ही दिल जीत ले रहा है लेकिन जब खूबसूरत सी लड़की डांस करती है तो लोग दिल हार जा रहे है।

कमल का एक्सप्रेशन लाजवाब डांस मूव और अदाएं दिखाकर यह लड़की जब डीजे फ्लोर पर ठुमके लगाती है। आप देख सकते है धीरे-धीरे करके भीड़ बढ़ती ही जा रही है और लोग लड़की के डांस में मगन हो गए है। यह लड़की शरारा पहने हुए हरियाणवी गाने पर कमाल का डांस भी कर रही है।

मीडिया पर लड़की का यह खूबसूरत सा डांस वीडियो छाया हुआ है जिसमें उसने अपनी खूबसूरती के साथ लाजवाब डांस करके पूरी महफिल को अकेले ही लूट लिया है और लोग मुड़ मुड़ के उसके डांस को ही देखे जा रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसे ज्यादा से ज्यादा लोग देखने के साथ ही लाइक भी कर रहे है। लड़की के डांस की तारीफ भी कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top