लड़की ने सरसों के खेत में दिखाया अपने डांस का जलवा, वायरल हुआ वीडियो

The girl showed her dance skills in the mustard field

आज के समय में शॉर्ट वीडियो के इस दौर में जहां लोग अपने अपने हुनर का कमाल दिखाने में पीछे नहीं रहते है। वही लड़कियां अपने डांस का अंदाज और जबरदस्त एक्सप्रेशन दिखाकर दिल जीतने का मौका भी नहीं छोड़ती है। ऐसा ही अनोखा एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की ने कुछ अलग ही अंदाज में डांस तो किया ही है, लेकिन जगह भी उसने इतना खूबसूरत चुना है। जिससे सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है।

सरसों के खेत में लड़की ने दिखाए अपने डांस और अदाओं का कमाल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा गया जो गांव का है। जहां खेत में सरसों फूले हुए है और सरसों के पीले पीले यह फूल बेहद खूबसूरत लग रहे है। इस खूबसूरत से खेत में एक लड़की नीले और गुलाबी रंग के पटियाला सूट पहने हुए अपने डांस का जलवा गिरा रही है। आप देख सकते है जिस तरह से सरसों खूबसूरत है वैसे ही लड़की भी अपने खूबसूरत डांस छाई हुई है।

“तेरे हुस्न के जलवों ने मुझे रांझा बना डाला मुझे जोगी बना डाला” पर डांस करते हुए नजर आ रही है। आप देख सकते है लड़की काफी कमाल के डांस मूव कर रही है तो एक्सप्रेशन भी लाजवाब और अदाएं तो ऐसे ही जो दिल जीत ले रही है।

सोशल मीडिया पर यह खूबसूरत सा डांस वीडियो सबको पसंद आया है। जिसने भी लड़की का डांस और जलवा देखा वह वीडियो को बस देखता ही रह जा रहा है। लाजवाब एक्सप्रेशन के साथ कमाल के डांस ने सबका दिल जीत लिया है, जो इंस्टाग्राम अकाउंट dumam__99 पर शेयर किया गया। 3 हजार से अधिक वीडियो में को लोगों ने पसंद किया है और लोग प्रतिक्रियाएं भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top