नेहा सिंह राठौर का हुआ फेमस ‘UPका बा’ बिहार की होने वाले खास कनेक्शन

Neha Singh Rathore became famous as 'UP Ka Ba'

आज बात करते हैं यूपी की फेमस सिंगर नेहा सिंह राठौर की जिन्होंने अभी किसी गाने की वजह से कानपुर की पुलिस ने उन्हें नोटिस भेज दिया है, कि अपराध था कि आपने एक गीत लिखा है,और उसी गीत को गाया भी है। जिसमें गायिका ने इस घटना के लिए सरकार का निशाना साधा है, जिसमें प्रशासन की कार्रवाई के दौरान मां बेटी की घर में जलाकर मौत हो गई थी आइए जानते हैं यह है कौन नेहा सिंह राठौर।

UP Me Ka Ba fame singer Neha Singh Rathore

आपको बता दें कि सिंगर नेहा सिंह राठौर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है नया सिंह ने हाल में ही कानपुर देहात की घटना को लेकर यूपी में का बा सीजन 2 गाना था जिसको लेकर सिंगर का कानपुर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नोटिस जारी किया है।

Neha released the second part of the song Ka Ba on February 16

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नया सीखने का भगाने का दूसरा पाठ 16 फरवरी को रिलीज किया था जिसमें वह लाल रंग की साड़ी पहनकर यूपी सरकार पर तंज कर रही हैं पुलिस का आरोप है, कि नेहा सिंह का यह गाना सामाजिक तनाव और भ्रम फैलाने का काम कर रहा है।

Neha Singh Rathore was married to Himanshu Singh of Uttar Pradesh

आपको बता दें, कि नेहा सिंह राठौर की शादी उत्तर प्रदेश में ही हुई है, नेहा सिंह की शादी 21 जून को उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर के हिमांशु सिंह से हुई है, नेहा सिंह अब यूपी की बहू बन गई है।

यूपी में चुनउवा... जमकर चलेला, नमकीन दारू पऊआ...', नेहा सिंह राठौर के Top 6 Viral Songs - Neha Singh Rathore New Song UP Me Ka Ba UP Election Bhojpuri Singer Neha Top

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिहार की लोक गायिका नेहा सिंह राठौर बिहार के कैमूर जिले के रामगढ़ में रहने वाली हैं साल 2016 में रहने भोजपुरी लोक गीत गा रही है इनका अधिकार गाना सामाजिक व राजनीतिक पर तंज करते हैं।

बात करते हैं कि साल 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव के समय नेहा अपने बिहार में का बा गाने को लेकर चर्चा में आई थी, नेहा सिंह अभी इन दिनों गाना गा चुकी है। लेकिन यह देश भर में बिहार में और यूपी में का बा के अलावे रोजगार देवा गाने से भी पहचाना जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top