माधुरी दीक्षित के गाने पर पाकिस्तानी डांसर ने महफिल में जमाया रंग

Pakistani dancer adds color to Madhuri Dixit's song

आज के समय में सोशल मीडिया पर दुनिया में सभी जुड़े हुए है और सभी जुड़ा रहना भी चाहते है। ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है जहां लोग अपने अपने हुनर का कोई अंदाज और कमाल दिखाने में पीछे नहीं रहते है। हम भारतीय अपनों के डांस वीडियो तो खूब देखे जाते है लेकिन बॉलीवुड का गानों का खूमार ऐसा विदेशियों पर छाया रहता
है, जो अक्सर बॉलीवुड गानों पर अपने डांस के वीडियो बनाते है और शेयर करते है।

ऐसे कई वीडियो आप विदेशियों के देखें जो बॉलीवुड गानों पर डांस का धमाल मचाते रहते है। वैसे तो पाकिस्तानियों को भी हम बॉलीवुड के गानों पर डांस करते हुए अक्सर देख ही लेते है। एक बार फिर एक पाकिस्तानी डांसर ने बॉलीवुड के गाने पर डांस करके सोशल मीडिया पर धूम मचाया हुई है।

वीडियो में आप देख सकते है एक लड़की जिसने जींस और टॉप पहन रखा है, बालों को खुले हुए है और यह लड़की बॉलीवुड के गाने “छत पर सोया था बहनोई” पर डांस करते हुए नजर आ रही है। आप देख सकते है वह भी हॉ*ट अंदाज में यह लड़की डांस कर रही है। जिसके चारों तरफ लोगों की भीड़ है। इस भीड़ में लोग उस लड़की पर पैसे भी लुटाते नजर आ रहे है‌।

हॉट अंदाज में किया गया यह डांस से भरा वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसने भी देखा हुआ लड़की के डांस की तारीफ कर रहा है, जिसने भरी महफिल में रंग जमा दिया। अपनी अदाओं और अपने डांस से इस खूबसूरत डांसर का वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही है। इस वीडियो को लोग खूब देख रहे है और पसंद कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top